Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

फिल्मी स्टाइल में चोरी: खतरनाक स्टंट करते हुए चोरी का यह वीडियो देखकर रह जाएंगे दंग



डेस्क:चोरी की ऐसी वारदात आपने फिल्मों में भी नही देखी होगी।चोरी करने के कारनामों का अभिनय करने में प्रदर्शित हो चुकी फिल्म धूम dhoom के सीन में भी ऐसे कारनामे नही दिखाए गए जैसा इन तीन चोरों ने मिलकर कर दिया है। बता दें कि रोहित शेट्टी की एक फिल्म धूम में चोरी करने का अजब गजब तरीका अपनाते हुए प्रदर्शित किया गया है। लेकिन इन चोरों के कारनामे को देखकर धूम फिल्म के अभिनय को भूल जायेंगे, क्योंकि चोरियां तो आपने बहुत सुनी व देखी होगी लेकिन चोरी का यह कारनामा जरा हट कर है, चोर अक्सर नकाबपोश होकर दबे पांव आधी रात या आधी रात के बाद आते हैं। लेकिन यहां अब तक होने वाली चोरियों के विपरीत चोरी हुई है, तीन युवकों के द्वारा किए जा रहे चोरी को किसी कार सवार ने मोबाइल के कैमरे में कैद करके वायरल कर दिया है। अब यह वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइट पर ट्रोल कर रहा है।

दरअसल यह चोरी बाइक से स्टंट बाजी करते हुए की गई है। जिसमें चोरी के दौरान जाते समय का शुरुआती हिस्सा नहीं उपलब्ध है, लेकिन चोरी के घटना को अंजाम देकर वापस लौटने का वीडियो कार सवार ने मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया।वायरल वीडियो आगरा मुंबई नेशनल हाईवे का बताया जा रहा है।

वायरल वीडियो


वीडियो दृश्य

सोशल मीडिया पर वायरल 25 सेकंड के वीडियो में एक डीसीएम सामान लादकर जा रहा होता है। सुरक्षा के लिए डीसीएम पर तिरपाल भी लगाया गया है। चलते डीसीएम का पीछा करके एक बाइक पर सवार तीन लोग आते हैं, और दो लोग तेज रफ्तार से चल रहे डीसीएम पर चढ़ जाते हैं, यहां यह बताना नितांत आवश्यक है कि डीसीएम का पीछा करके आए हुए बाइक सवार का डीसीएम पर चढ़ना और तिरपाल को काटकर सामान का गत्ता निकालने का वीडियो उपलब्ध नहीं है, निश्चित ही कार सवार के पहुंचने से पहले बाइक सवार चोर डीसीएम पर चढ़ गए होंगे। लेकिन उसके आगे का वीडियो उपलब्ध है। जिसमें बाइक सवार चोर डीसीएम से गत्ता चलती गाड़ी से सड़क पर फेंक देते हैं। उसके बाद चलते हुए डीसीएम के पीछे चल रहा बाइक चालक डीसीएम के बिल्कुल पीछे अपनी बाइक कर देता है और डीसीएम पर सवार युवक चलते हुए डीसीएम से कूदकर चलती हुई बाइक पर बैठ जाता है। उसके बाद दूसरा युवक जब डीसीएम से नीचे उतरता है तो बाइक पर सवार हो चुका चोर मदद करके उसे भी बाइक पर बैठा लेता है। डीसीएम तेज रफ्तार में बढ़ता हुआ आगे निकल जाता है, और बाइक सवार सड़क के बाएं तरफ अपनी बाइक कर लेते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे