Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: दो बाईकों की अपने सामने टक्कर में चार घायल, दो गंभीर



अर्पित सिंह

गोंडा:दो बाइकों के आमने-सामने के टक्कर में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए डायल 108 के जरिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने दो युवकों को गंभीर दशा में जिला मुख्यालय के लिए रेफर कर दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार के दोपहर कर्नलगंज कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत कर्नलगंज के शाहपुर मार्ग स्थित बेलवा सम्मय टेपरा के पास दो मोटर साइकिल की आमने-सामने टक्कर हो गई। जिससे दोनों बाइक पर सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों के सहयोग से चारों घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र करनैलगंज पहुंचाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर के दो घायलों को गंभीर दशा में जिला मुख्यालय के लिए रवाना कर दिया, वही दो घायलों का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर उपचार अभी जारी है।

बताया जाता है कि कर्नलगंज शाहपुर मार्ग पर सकरौरा ग्रामीण के बेलवा सम्मय टेपरा के पास दोनों बाइक पर सवार चार लोग दुर्घटना होने के बाद घायल होकर कर लोग पड़े हुए थे। इसी दौरान उधर से जा रहे जिला पंचायत सदस्य विवेक सिंह ने घायल होकर सड़क पर पड़े लोगों को देखा तो गाड़ी रोक दी। उन्होंने अपने सहयोगी सत्यम सिंह, प्रखर सिंह व राघवेन्द्र प्रताप सिंह के सहयोग से बाइक सवार चारों घायलों, बहराइच जनपद के घाघरा घाट के रहने वाले 25 वर्षीय उदल और 18 वर्षीय शिवा तथा बाराबंकी जनपद अंतर्गत फतेहपुर के रहने वाले रामेंद्र और बाबूलाल को डायल 108 एम्बुलेंस सेवा के जरिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र करनैलगंज भिजवाया। करनैलगंज सीएचसी में चिकित्सकों ने बहराइच के रहने वाले उदल और शिवा को प्राथमिक उपचार देकर गंभीर दशा में जिला मुख्यालय रवाना कर दिया, वही रामेंद्र और बाबूलाल का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर इलाज जारी है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे