Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा:शादी के मंडप से डिप्टी रेंजर जीजा संग दुल्हन फरार, पूरा मामला जानकर होगी हैरानी



गोंडा:डिप्टी रेंजर जीजा, साली को शादी के मंडप से लेकर फरार हो गए। ब्याह करने आई बारात बिन ब्याह के बैरंग लौट गई। डिप्टी रेंजर जीजा और साली की मोहब्बत चर्चा का विषय बनी हुई है। दुल्हन को मंडप से भगाने में वन दरोगा ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

मामला गोंडा जनपद के धानेपुर थाना अंतर्गत एक गांव से जुड़ा हुआ है। आजमगढ़ के रहने वाले डिप्टी रेंजर इन दिनों बलरामपुर जनपद के एक रेंज में तैनात हैं। डिप्टी रेंजर का विवाह धानेपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में हुआ है। डिप्टी रेंजर की ससुराल के करीब तैनाती होने के बाद जीजा और साली का रिश्ता मोहब्बत में बदल गया जो धीरे-धीरे रंग लाने लगा। विवाह के मौके पर दुल्हन जीजा के साथ फरार हो गई। 

वन दरोगा ने निभाई मुख्य भूमिका

बताया जाता है कि विवाह के दिन डिप्टी रेंजर जीजा शादी में शामिल होने के लिए अपने ससुराल पहुंचे, जहां द्वार पूजा तक मौजूद रहे। द्वार पूजा होने के उपरांत जीजा ससुराल से वापस हो गए, लेकिन कारनामे को अंजाम देने के लिए जीजा ने वन दरोगा को अपने ससुराल में छोड़ दिया। वन दरोगा डिप्टी रेंजर के इशारे पर साली को लेकर डिप्टी रेंजर के पास पहुंच गए। 

बारात में मचा हड़कंप

द्वार पूजा संपन्न होने के बाद जय माल के लिए जब घर वाले दुल्हन को लाने के लिए उसके कमरे में गए तब दुल्हन वहां मौजूद नहीं थी। यह बात जब बारितियों को पता चली तो दूल्हा पक्ष में हड़कंप मच गया। पूरे मामले की जानकारी होने के बाद जनपद के परसपुर क्षेत्र से आई बारात बिना ब्याह किए बैरंग लौट गई।

दो बच्चों के पिता है डिप्टी रेंजर 

बताया जाता है कि बलरामपुर जनपद के एक रेंज क्षेत्र में तैनात डिप्टी रेंजर दो बच्चों के पिता है। उनकी पत्नी से बड़े-बड़े दो बच्चे हैं।  

चर्चा खास

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार डिप्टी रेंजर की पत्नी अपने माता-पिता की दो संतानों में बड़ी है, उसके बाद दूसरी छोटी बहन है। इस प्रकार से डिप्टी रेंजर के ससुराल में सास ससुर के बुढ़ापे में डिप्टी रेंजर को ही सहारा बनना है। फिलहाल साली का जीजा के साथ शादी के मंडप से फरार होने का मामला चर्चा का विषय बना हुआ है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे