Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

दरोगा की कार ने सफाई कर्मी को रौंदा:बिना ड्राइवर के चल पड़ी कार, वीडियो वायरल



डेस्क:सड़क पर खड़ी दरोगा की एक्सयूवी कार अचानक से चल पड़ी और सड़क पर सफाई कर रहे सफाई कर्मी को रौंदते हुए खंभे से टकरा गई। फिलहाल इस दुर्घटना में सफाई कर्मी की जान बच गई, लेकिन वह गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर दशा में घायल सफाई कर्मी को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। वही मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस अधीक्षक ने दोनों थाना प्रभारी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। पूरे घटनाक्रम का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।मामला मध्य प्रदेश के सागर जिले से जुड़ा हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार रविवार को मध्य प्रदेश के सागर जनपद अंतर्गत किला कोठी के रॉयल पैलेस होटल के सीसीटीवी कैमरे में एक वीडियो कैद हुआ जिसमें सफाई कर्मी सफाई का कार्य करता हुआ नजर आ रहा है। वही थोड़ी दूर पर खड़ी काले रंग की एक्सयूवी कार अचानक से चल पड़ती है, और सफाई कर रहे सफाई कर्मी को रौंदते देते हुए एक खंभे से टकरा कर रुक जाती है। इसी दौरान कर के बाएं तरफ फोन पर बात कर रहा एक युवक सफाई कर्मी के साथ हुए हादसे को देखकर सफाई कर्मी युवक के पास पहुंचता है। वही जिस दिशा से कार आई है, उधर से भी एक युवक दौड़ता हुआ आता है, तब तक कार में सवार एक थाना प्रभारी कार के बाएं साइड से उतरकर घायल हुए सफाई कर्मी के पास पहुंचते हैं। वही कार के दिशा से दौड़ता हुआ आया युवक कुछ दूर दौड़ते हुए भाग कर जाता है, उधर से अन्य लोगों को बुलाकर लेकर आता है।

बताया जाता है की दुर्घटना के बाद सफाई कर्मी को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।


वीडियो


आखिर क्यों चल पड़ी कार

अनुमान लगाया जाता है कि कार जहां पर पार्क की गई थी, वहां ढलान था, पार्किंग के दौरान कार न्यूटल करके बिना हैंडब्रेक लगाए खड़ी रही होगी, जो धीरे से ढलान पर चलने के बाद रफ्तार से आगे बढ़ गई होगी। लेकिन प्रश्न यह उठता है कि कार के अंदर बांए सीट पर सवार आनंद सिंह क्या तमाशा देख रहे थे, उन्होंने हैंडब्रेक लगाने की जहमत भी नही उठाई। दुर्घटना के दौरान कार की ड्राइविंग सीट खाली थी। बताया जाता है कि पुलिस के जांच में कार में ऐसा कुछ नहीं मिला, जिससे घटना के कारण का वास्तविक पता लगाया जा सके। वही दुर्घटना के बाद कार के बोनट का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है।

दोनों TI सस्पेंड

दुर्घटना होने के बाद होटल प्रबंधन ने होटल के मालिक हीरा सिंह को जानकारी से अवगत कराया, इसके बाद पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी ने लापरवाही के चलते थाना प्रभारी आनंद सिंह और रोहित डोगरे को निलंबित कर दिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे