Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा:गांव के दबंगों ने विद्युत विभाग के संपत्ति पर चलाया। बुलडोजर,देखिए वीडियो, मुकदमा दर्ज


                             वीडियो

गोंडा: गांव के एक उपभोक्ता का विद्युत लाइन जोड़ने से नाराज दबंगों ने दबंगई करते हुए बुलडोजर चलाना शुरु कर दिया। ऐसा ही एक मामला प्रकाश में आया है जिसमें सरकारी संपत्ति पर बुलडोजर चलाने के एक सप्ताह बाद पुलिस ने मामूली धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। 

दरअसल एक सप्ताह के पहले तीन लोगों ने विद्युत विभाग के लगे पोल और ट्रांसफार्मर को क्षतिग्रस्त करते हुए जेसीबी से उखाड़ कर फेंक दिया था। मामले में अवर अभियंता विद्युत ने खरगूपुर पुलिस को नामजद शिकायती पत्र दिया था, लेकिन पुलिस मामले को लेकर टालमटोल करती रही। मामले में खरगूपुर पुलिस ने महज नुकसान व जानमाल के धमकी का मुकदमा दर्ज किया है।

खरगूपुर पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में संतोष कुमार सिंह अवर अभियंता विद्युत ने 9 मई को दिए गए शिकायती पत्र में आरोप लगाते हुए कहा था कि खरगूपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत गौनरिया के मजरे तमहिपुरवा शिवकुमार दूबे पुत्र रोशनधर दूबे ने अनावश्यक रुप से जेसीबी लगाकर एक पोल, तार 25 मीटर ABC सिंगल फेस तथा 16KVA का T/F को तहस नहस किया है।उनके इस कृत्य में अखिलेश कुमार पुत्र शिवकुमार दूबे उर्फ कल्लू तथा रिन्कू दूबे पुत्र शिवकुमार दूबे ने सरकारी कार्य में बांधा उत्पन्न कर सरकारी सम्पत्ति को नुकसान पहुंचाया है। जिसके कारण विद्युत विभाग की आर्थिक क्षति होने के साथ-साथ गांव की सप्लाई भी वांधित हो गयी है। जिसके कारण कभी भी आकस्मिक दुर्घटना घटित हो सकती है।आरोप है कि पोल तहस नहस करने से ठीक एक दिन पहले उसी गांव में उसी पोल से एक उपभोक्ता की लाइन जोडी गयी थी। जिसके कारण शिवकुमार दूबे उर्फ कल्लू ने गांव में दुबारा नही आने का धमकी दिया गया था। विद्युत पोल व ट्रांसफार्मर को उखाड़ने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो वायरल होने वह विद्युत कर्मचारी के शिकायती पत्र देने के बावजूद पुलिस का मामले में मुकदमा दर्ज करने में नौ दिन लगा दिया।

बोले इंस्पेक्टर

फिलहाल मामले में लेट लतीफी के बाबत खरगूपुर थाना अध्यक्ष ने बताया कि तहरीर मिली थी, मामले में जांच की गई, जांच के बाद मामला सही पाया गया, तब मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि तहरीर के मुताबिक ही धारा लगाई गई है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे