Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

चड्डी में वायरल होने के बाद दरोगा जी ने दी सफाई, जानिए क्या बोले दरोगा


                           दरोगा ने दी सफाई 

डेस्क:चड्डी पहन कर दरोगा जी का वीडियो वायरल होने के बाद दरोगा जी ने सफाई देते हुए अपना वीडियो सोशल मीडिया में जारी किया है।

बता दें कि आज रविवार को उत्तर प्रदेश के उन्नाव जनपद अंतर्गत चौकी पर तैनात दरोगा का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें दरोगा जी केवल चड्डी पहनकर बैठे हुए थे, इस दौरान उनके सामने महिलाओं की भीड़ इकट्ठा थी। लेकिन महिलाओं की मौजूदगी से दरोगा जी बिना कोई सरोकार रखे हुए कुर्सी लगाकर बैठ गए। वायरल हो रहे वीडियो में दरोगा जी जहां केवल अंडरवियर पहन कर बैठे हुए हैं, वही उनके सामने दर्जनों महिलाएं बैठी हुई है। वायरल वीडियो से ज्ञात हो रहा था कि चौकी परिसर में कोई धर्मस्थली है, जिसमें पूजन अर्चन करने के लिए महिलाएं समूह में उपस्थित हैं। दरोगा जी का अंडरवियर में वीडियो वायरल होने के बाद X यूजर ने पुलिस को टैग करके पोस्ट किया। पोस्ट किए गए वीडियो को गंभीरता से लेते हुए उन्नाव पुलिस ने बीघापुर क्षेत्राधिकारी को मामले की जांच करके आवश्यक कार्रवाई करने के लिए निर्देश जारी कर दिया। वही X मीडिया पर दरोगा जी का वीडियो पोस्ट होने के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खूब खिंचाई हुई। X यूजरों ने पोस्ट हुए वीडियो को पुलिस महकमें के उच्च अधिकारियों को टैग करते हुए विभिन्न प्रकार की टिप्पणियां की। अपना वीडियो वायरल हो जाने की जानकारी मिलने के बाद दरोगा जी अपने बचाव में सोशल मीडिया पर उतर आए, वीडियो वायरल होने के बाद दरोगा जी ने एक वीडियो जारी करते हुए जमकर सफाई दी। 


इसे भी पढ़े संबंधित खबर: दरोगा चड्डीधारी का वीडियो वायरल: केवल चड्डी पहनकर महिलाओं के पास बैठे दरोगा

दरोगा ने दी सफाई

दरोगा जी ने बताया कि सुबह के नौ बजे के आसपास हमने नहाने के बाद बनियान और तौलिया धुली, इतने में लाइट चली गई। दरोगा ने बताया कि वहां नहाने की व्यवस्था खुले में है, कोई ऐसी व्यवस्था नहीं है। लाइट चली गई तो उसके इंतजार में मैं 2 मिनट के लिए आकर वैसे ही बैठ गया। इसी में पता नहीं कौन वीडियो बना लिया, दरोगा ने बताया कि वहां पर कलश यात्रा जाने वाली थी कुछ महिलाएं आ जा रही थी, तो कुछ महिलाएं बैठी हुई थी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे