Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

परिवहन निगम की बस और कार की आमने सामने जोरदार टक्कर, ड्राइवर की मौके पर मौत



सलमान असलम 

बहराइच:तेज रफ्तार परिवहन निगम की बस अनियंत्रित होकर कार से टकरा गई, जिससे कार चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इस दुर्घटना में चार लोग घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जिनको प्राथमिक उपचार देकर बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। 

मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार के दोपहर उत्तर प्रदेश के बहराइच जनपद अंतर्गत जरवल रोड थाना क्षेत्र के जरवल कस्बा में हाईवे पर पुलिस चौकी के ठीक सामने कार और परिवहन निगम के बस में आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई।जिससे कार के परखच्चे उड़ गए।

बताया जाता है कि परिवहन निगम की बस तेज रफ्तार से बहराइच के तरफ जा रही थी इसी दौरान बहराइच से लखनऊ के तरफ जा रही कार से टकरा गई। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो कार और बस की ठोकर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए, वही कार चला रहे युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। कार चालक युवक की पहचान लखनऊ के रहने वाले 30 वर्षीय अबू राम पुत्र अशोक के रूप में हुई है।

वही दुर्घटना की सूचना मिलते ही नायब तहसीलदार वीपी गिरी, थानाध्क्ष बृजराज, जरवल रोड एस एस आई अनिरुद्ध यादव, कानून गो वाहिद कमाल, लेखपाल राम किशुन ने दुर्घटना में घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुस्तफाबाद जरवल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने कार चालक को मृत घोषित कर दिया। नायब तहसीलदार वीपी गिरी ने मृतक के घर सूचना भेज दी। इस दुर्घटना में 18 वर्षीय कैलाश पुत्र मैकू, 28 वर्षीय सुनील पुत्र राजकुमार, 30 वर्षीय अनिल पुत्र मुल्क राज और 35 वर्षीय उस्मान गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिनका प्राथमिक उपचार करने के उपरांत मुस्तफाबाद के चिकित्सकों ने बेहतर उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जहां घायलों की स्थिति गंभीर बनी हुई है। वहीं पुलिस ने रोडवेज बस चालक सहित बस को कब्जे में ले लिया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे