Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

खौफनाक: बेटी ने खंड विकास अधिकारी पिता की गला रेत कर कर दी हत्या



डेस्क:इंटर की नाबालिग छात्रा ने सो रहे पिता का गला काटकर हत्या कर दी। इसके बाद निर्दयी बेटी ने भाई की भी हत्या करने की कोशिश की, लेकिन वह बच निकला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी बेटी को हिरासत में ले लिया। बेटी के खौफनाक कदम से घर में जहां कोहराम मचा हुआ है, वही लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। फिलहाल पुलिस बेटी को हिरासत में लेने के बाद पूछताछ करने में जुटी हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार कन्नौज जनपद के छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत करमुल्लापुर गांव के रहने वाले अजय पाल राजपूत की नाबालिग बेटी ने गला काटकर निर्मम हत्या कर दी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मृतक के बेटे सिद्धार्थ ने बताया है कि पिता विकास खंड अधिकारी थे, आधी रात को उसकी 17 वर्षीय बहन निधि ने पिता अजय पाल राजपूत की गला काटकर हत्या कर दी। सिद्धार्थ ने बताया कि पिता की हत्या करने के बाद बहन हथौड़े लेकर आई और उसके ऊपर हमला कर दिया, लेकिन वह जाग गया और हल्ला गुहार करने लगा, सभी लोगों के जाग जाने से उसकी जान बच गई। 

घर वालों ने छात्रा को किया पुलिस के हवाले 

सिद्धार्थ के हल्ला मचाने पर घर के सभी लोग जाग गए उन्होंने घर के हालात देखे तो उनके होश उड़ गए। कमरे में अजय पाल का शव पड़ा हुआ था, उनके गले में कट का निशान बना हुआ था। घर वालों ने रात में मामले से पुलिस को अवगत कराया। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस तत्परता दिखाते हुए मौके पर पहुंच गई, मामले की प्रथम दृष्टया जांच कर आरोपी छात्र को रात में ही कोतवाली ले आई।

 आरोपी छात्रा से पुलिस पूछताछ कर हत्या के कारण की जानकारी में करने में जुटी हुई है। वहीं आरोपी छात्र ने वारदात को लेकर कुछ खास जानकारी उपलब्ध नहीं कराई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रियंका ने बताया कि सोते समय एक व्यक्ति हत्या हुई है, इस आशय की जानकारी उनके परिजनों के द्वारा उपलब्ध कराई गई है। प्रथम दृष्टया पाया गया है कि युवक की हत्या उसकी नाबालिग बेटी ने ही किया है। मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे