Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बेटी ने कराई 75 वर्षीय पिता की शादी, सुर्खियों में आया वीडियो


                            वायरल वीडियो 

डेस्क:शादियां तो आपने बहुत से देखी होगी लेकिन एक हैरान करने वाला शादी का मामला प्रकाश में आया है, जिसमें एक बेटी ने अपने 75 वर्षीय पिता की 60 वर्षीय महिला से शादी रचाई है। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 75 वर्षीय बुजुर्ग के शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद चर्चा का विषय बन गया है। 

मजे की बात यह रही थी दोनों बुजुर्ग के शादी में पूरे गांव के लोग शामिल हुए। बताया जाता है कि बुजुर्ग दूल्हा अपनी दूसरी शादी से खुश होकर डीजे की धुन पर ठुमका भी लगा, बुजुर्ग के ठुमके लगाने का वीडियो प्रकाश में नहीं आया है। 

क्या है पूरा मामला 

दरअसल गुजरात राज्य के महिसागर जनपद अंतर्गत खानपुर के अमेठी गांव के रहने वाले 75 वर्षीय बुजुर्ग सायबा भाई डामोर और 60 वर्षीय कंकुबेन दोनों एक दूसरे को बहुत पहले से जानते थे, और यह दोनों की दूसरी शादी बताई जा रही है।

दूसरा विवाह 

दरअसल कुछ वर्ष पूर्व साहिब भाई डामोर के पत्नी का देहांत हो गया था, इसके बाद हुआ घर के सारे काम स्वयं करते थे, बुजुर्ग के परिस्थितियों को देखते हुए गांव के कुछ लोग और उनकी बेटी ने उनका अकेलापन दूर करने के लिए मन में ठान लिया। इसके बाद ढलती उम्र में दोनों की शादी कर दी गई। 

जानिए क्या बोला दूल्हा

75 वर्षीय दूल्हे ने शादी के उपरांत कहा कि मुझे डंडे के सहारे चलकर घर का सारा काम करना पड़ता था, इस उम्र में मुझे सहारा देने वाला कोई नहीं था। मेरे संतानों में कोई लड़का नहीं था, बेटी है तो उसकी शादी हो चुकी है। धीरे-धीरे करके खेती कर रहा हूं, आज शादी करके बहुत खुश हूं, कुछ वर्ष पूर्व शादी हुई थी लेकिन पत्नी के मौत के बाद से बिल्कुल अकेला हो गया था। दूसरी शादी करने से मुझे फिर एक नया सहारा मिल गया है। 

60 वर्षीय दुल्हन

प्राप्त जानकारी के अनुसार दुल्हन कंकुबेन मेघराज के मूड सिवाड़ा की रहने वाली हैं, कुछ वर्ष पूर्व उनका विवाह हो चुका था लेकिन बीमारी के कारण से पति की मृत्यु हो गई थी। पति के मौत के बाद वह अपनी ममेरी बहन के घर पर रहती थी। 

मंदिर में हुई शादी

गांव वालों और बुजुर्ग की बेटी ने दोनों बुजुर्गों की धूमधाम और रस्मो रिवाज के साथ गांव के मंदिर में शादी करवा कर दोनों के एकांकी जीवन में चहल पहल कर दिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे