Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR...सीएम योगी ने इंडी गठबंधन पर किया तीखा प्रहार



अखिलेश्वर तिवारी
जनपद बलरामपुर के तहसील तुलसीपुर मुख्यालय के बसंत लाल इंटर कॉलेज परिसर में बुधवार को आयोजित जनसभा में बतौर मुख्य अतीत पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस तथा समाजवादी पार्टी पर तीखा प्रहार करते हुए तुष्टिकरण तथा परिवारवाद का आरोप लगाया ।


22 मई को तुलसीपुर के बसंतलाल इंटर कॉलेज परिसर में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अगर कांग्रेस गठबंधन की सरकार बनती है तो यह आपकी पैतृक सम्पत्ति जब्त करने का काम करेगी। वरासत टैक्स के नाम पर जजियाकर वसूल कर इंडी गठबंधन के लोग पाप करने का काम करेंगे।‌ अयोध्या, मथुरा व काशी को तोड़ने वाले जिस औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, उसी के रास्ते पर कांग्रेस व सपा चल रही है। बुधवार देर शाम सीएम योगी आदित्यनाथ तुलसीपुर नगर में आयोजित जन सभा का संबोधित कर रहे थे। सीएम योगी ने हिंदुत्व के नाम पर शमां बांधी। उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस और सपा के लोग औरंगजेब की आत्मा को जीवित करने का प्रयास कर रहे हैं, जिसे साकार नहीं होने देना है। कांग्रेस और सपा की मानसिकता औरंगजेब की है। जिसमें आयोध्या, मथुरा व काशी में मंदिरों तोड़कर हमारी आस्था को चोट पहुंचाया था, जिसका खामियाजा आज भी हम लोग भुगत रहे हैं। सीएम ने कहा कि भाजपा हर वर्ग के लोगों को आत्म निर्भर बनाने का प्रयास कर रही है। यही कारण है कि बगैर भेदभाव के केन्द्र व प्रदेश सरकार ने काम किया है। उन्होंने कहा कि जिस दिन लोग आत्मनिर्भर बन जाएंगे उस दिन औरंगजेब के विचारों को पोषने वाले लोग रसातल में चले जाएंगे। उन्होंने कहा कि बलरामपुर में जो लोगों ने सोंचा नहीं था वह काम हुआ है। मां पाटेश्वरी के नाम विश्वविद्यालय का निर्माण हो रहा है। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी के नाम पर मेडिकल कॉलेज बनकर तैयार हो गया है, जिसका लाभ यहां के लोगों को मिलेगा। उन्होंने कहा कि पिछले दस वर्षों में विकास को लोगों ने देखा है। इस विकास के रफ्तार को और भी आगे बढ़ाना है। उन्होंने लोकसभा प्रत्याशी साकेत मिश्र व गैसड़ी विधानसभा के प्रत्याशी शैलेश कुमार सिंह शैलू को जिताने की अपील की। सीएम ने कहा कि दोनों प्रत्याशियों के जीतने से केन्द्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं को इस क्षेत्र में गति मिलेगा ।


दो लड़कों की जोड़ी फिर होगी फ्लाप

सीएम योगी कांग्रेस और सपा पर निशाना साधा। उन्होंने राहुल गांधी और अखिलेश पर तंज कसते हुए कहा कि दो लड़कों की जोड़ी फिर से फ्लाप होगी। यह जोड़ी कामयाब होने वाली नहीं है। दोनों औरंगजेब को अपना आदर्श मानते हैं। इसलिए यह लोग वरासत टैक्स का समर्थन करते हैं। इनका मंसूबा है कि अगर इनकी सरकार बनेगी तो यह गजिया कर के साथ-साथ लोगों की सम्पत्ति जब्त करने का काम करेंगे। इससे जनता को सावधान रहने की जरूरत है। सीएम योगी ने बलरामपुर और श्रावस्ती में किए गए कार्यो का बखान किया। कहा कि जो लोग अब तक जिसकी कल्पना नहीं कर सकते थे वह काम भाजपा ने करके दिखाया है। जनसभा केदौरान लोकसभा से प्रत्याशी साकेत मिश्रा, विधानसभा गैसड़ी से। प्रत्याशी शैलेश सिंह शैलू, तुलसीपुर विधायक कैलाश नाथ शुक्ला, विधायक सदर पलटू रम भाजपा जिला अध्यक्ष प्रदीप सिंह जिला पंचायत अध्यक्ष आरती तिवारी, महंत देवीपाटन मिथलेश नाथ योगी, बलरामपुर प्रभारी राहुल राज रस्तोगी, मंडल अध्यक्ष बृज गोपाल पांडे व नगर पालिका बलरामपुर अध्यक्ष डॉ धीरेंद्र प्रताप सिंह सहित भाजपा के तमाम पदाधिकारी कार्यकर्ता तथा स्थानीय लोग बड़ी संख्या में मौजूद थे ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे