Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

सपा सुप्रीमो पर युवक ने किया ऐसा पोस्ट की सफाईयों में आ गया भूचाल



डेस्क:युवक ने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव के खिलाफ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक ऐसा पोस्ट कर दिया जिससे सपाइयों में भूचाल आ गया। पोस्ट के वायरल होते ही समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष ने आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस में मुकदमा पंजीकृत करवा दिया। 

उत्तर प्रदेश के बहराइच जनपद के रहने वाले एक युवक ने समाजवादी पार्टी के मुखिया के खिलाफ इंटरनेट पर आपत्तिजनक पोस्ट कर दिया। सपा सुप्रीमो के खिलाफ सोशल मीडिया पर पड़े पोस्ट को देखने के बाद सपा जिला अध्यक्ष ने एफआईआर दर्ज कराया है।

मिली जानकारी के अनुसार खैरी घाट थाना क्षेत्र अंतर्गत रहने वाले बलदेव गुप्ता नाम के एक युवक ने समाजवादी पार्टी के मुखिया के खिलाफ इंटरनेट पर आपत्तिजनक पोस्ट लिखा था। मामले को संज्ञान लेते हुए सपा के जिला अध्यक्ष ने खैरी घाट पुलिस में शिकायती पत्र दिया ।

आरोप है कि खैरी घाट थाना क्षेत्र अंतर्गत महंत पुरवा के रहने वाले बलदेव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर 3 दिन पूर्व पोस्ट किया था। युवक के द्वारा किए गए पोस्ट में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के झूठे निधन की अफवाह फैलाई गई थी। लिखे गए पोस्ट में युवक ने कहा था कि अखिलेश यादव अब नहीं रहे। यही नहीं आरोपी युवक ने बीती रात पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के फोटो को पोस्ट करके निधन होने की बात कही थी। युवक के द्वारा किए गए पोस्ट की जानकारी जब सपा कार्यकर्ताओं को मिली तो उनमें नाराजगी फैल गई। इसके बाद बहराइच के समाजवादी पार्टी जिला अध्यक्ष राम हर्ष यादव ने खैरी घाट पुलिस में शिकायती पत्र देकर मुकदमा दर्ज कराया। वही इस बाबत थाना अध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने मीडिया को बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दरोगा बेचन प्रसाद को विवेचना सौंपी गई है। मामले की जांच करने के उपरांत आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे