Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नवाबगंज:शटर तोड़कर 2 दुकानों से लाखों का सामान उठा ले गये चोर



पं श्याम त्रिपाठी/बनारसी मौर्या 

नवाबगंज (गोंडा) थाना क्षेत्र के बल्लीपुर गांव में नवाबगंज-कर्नलगंज मार्ग के बगल स्थिति 02 दुकानों के शटर का ताला तोड़कर बेखौफ चोर लाखों का सामान उठा ले गये ।पीड़ित दुकानदारों ने तहरीर दी है। 

बल्लीपुर गांव के रामपुर चौराहे पर लाल सिंह की कई दुकाने स्थित हैं उन्ही दुकानों में एक दुकान में किराये पर शिवम पांडे पुत्र प्रभाकर पांडे निवासी मौहारी थाना नवाबगंज ने इलेक्ट्रॉनिक एवं मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान है और एक अन्य दुकान किराए पर लेकर योगेन्द्र पांडे पुत्र रमापति पांडे निवासी मौहारी थाना नवाबगंज ने खाद-बीज एवं पेस्टीसाइड का काम करते हैं।

योगेन्द्र ने बताया कि मंगलवार की देर शाम दोनों दुकानदार दुकान बंद कर घर चले गए थे। रात में अज्ञात चोरों ने दोनो दुकानों का शटर तोड़कर लाखों का सामान पार कर दिया, इस चोरी की घटना में शामिल चोर इतने बेखौफ थे कि ट्रैक्टर-ट्राली लगाकर चोरी का सारा सामान उठा ले गये। पीड़ित योगेन्द्र ने बताया कि सुबह गाँव के ही रहने वाले राजेश ने बताया कि दोनों दुकानों में चोरी हो गई है। सूचना मिलने पर जब दुकान पर पंहुचे तो देखा की शटर टूटा हुआ है और दुकान में से 11 बोरी यूरिया, 10 बोरी डीएपी, धान के बीज, 02 पैकेट पेस्टीसाइड, 01 बोरी चरी के बीज और छिड़काव करने की मशीन चोरी हो गई है। वहीं शिवम ने बताया कि उसकी दुकान से छत वाले 12 पंखे, 04 फर्राटा पंखे, रिपेयरिंग के लिए रखे 05 पुराने फर्राटा पंखे, इलेक्ट्रॉनिक तार के बंडल, हेडफोन 10000 रुपए नगद, मोबाईल बनाने की मशीन सहित लाखो का सामान चोरी हो गया है। इस संबध में प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार राय ने बताया कि आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच की जा रही है, मुकदमा दर्ज किया गया है जल्द ही घटना का अनावरण कर दिया जायेगा।

पीड़ित योगेन्द्र ने बताया कि कुछ माह पहले बगल में स्थित मानसिंह की दुकान में भी इसी तरह चोरी हुई थी। उन्होंने बताया कि सुबह 07 बजे तहरीर देने के घंटों बाद तक कोई भी पुलिस कर्मी मौके पर नहीं पंहुचा। दोपहर में प्रभारी निरीक्षक मौके पंहुचे ।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे