Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

एक्सईएन के आदेशों को धौरहरा के कर्मचारियों ने लगाया पलीता

 


9 माह पहले जारी आदेशो के बाद भी नहीं लगा 63 केवीए का ट्रांसफार्मर

दो दिनों से उपभोक्ता अंधेरे में,एक्सईएन के कहा जांच कर जल्द लगवाया जाएगा ट्रांसफार्मर

कमलेश

खमरिया खीरी:धौरहरा पॉवर हाउस पर तैनात कर्मचारियों के लिए एक्सईएन का आदेश कोई मायने नहीं रखता, जिसका जीता जागता नजारा ऐरा फीडर के तमोलीपुर गांव में देखने उस समय देखने को मिला जब एक्सईएन के अथक प्रयासों से विभाग से जारी हुआ 63 केवीए का ट्रांसफार्मर आज तक नहीं बदला गया। उल्टे पूर्व में लगा 25 केवीए का ट्रांसफार्मर फुकने से दो दिनों से उपभोक्ता भीषण गर्मी में रातें अंधेरे में गुजारने को विवश है। फिलहाल राहत की बात यह है कि जिला बिजली अधिकारी ने जल्द नया ट्रांसफार्मर लगवाने के अस्वासन दिया है।

धौरहरा पॉवर हाउस के ऐरा फीडर पर क़स्बा खमरिया से सटे गांव तमोलीपुर में बिगत करीब 9 माह पहले ओवर लोड के चलते बार बार फुक रहे 25 केवीए के ट्रांसफार्मर को बदलकर 63 केवीए को लगवाने के लिए जिला बिजली अधिकारी के द्वारा दिये गए आदेशो के बाद नया ट्रांसफार्मर पॉवर हाउस पर आ तो गया पर बिजली कर्मचारियों ने आज तक उसे बदलने की जहमत नहीं उठाई। उसी दौरान बीते रविवार को पूर्व में लगा ट्रांसफार्मर भी फुक गया जिसकी वजह से उससे जुड़े उपभोक्ता अंधेरे में रातें गुजारने को विवश है। 

तमोलीपुर में आया 63 केवीए का ट्रांसफार्मर लगा दिया गया अन्यत्र जगह

ग्रामीणों की माने तो एक्सईएन के आदेशों के बाद कुछ माह पहले तमोलीपुर गांव में लगने के लिए जिले से पॉवर हाउस पर पहुचा 63 केवीए का ट्रांसफार्मर को लगवाने के लिए पहले क्षेत्रीय लाइन मेनो ने उपभोक्ताओ को अवगत कराया फिर कुछ बात बिगड़ जाने पर आजतक ट्रांसफार्मर गांव में न लगाकर विभागीय कर्मचारियों ने बदलकर उपभोक्ताओ का मुंह बंद रखने के लिए कहीं से टूटा व खराब ट्रांसफार्मर लाकर गांव के बाहर अर्जुन प्रसाद के द्वार पर रख दिया है। जिसको लेकर जब ग्रामीणों ने जेई विकास सिंह ने बात की तो उन्होंने बताया कि 63 केवीए का ट्रांसफार्मर जो वहां रखा है वह खराब है जल्द ही नया बदलकर लगवा दिया जाएगा। वही इस बाबत जब जिला बिजली अधिकारी से बात की गई तो उन्होंने इसकी जांच करवाकर जल्द ही नया ट्रांसफार्मर लगवाकर बिजली सप्लाई शुरू करवाने की बात कही है। फिलहाल कुछ भी हो बिजली विभाग की कारगुजारी से पिछले तीन दिनों से बड़ी संख्या में उपभोक्ता अंधेरे में रातें गुजारने को विवश है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे