Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

छपिया में संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता ने लगाई फांसी



गोंडा:संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की फांसी लगाकर मौत हो गई। मामले में मृतका के परिजनों ने दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए, ससुराल के आधा दर्जन लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक का के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी रवाना कर दिया। 

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को छपिया थाना क्षेत्र के तेन्दुआ रानीपुर गांव में 26 वर्षीय विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर मौत हो गई। मामले में मृतका के पिता, अयोध्या जनपद के थाना अयोध्या वासुदेवघाट के रहने वाले महन्थ राघवेन्द्र दास पुत्र स्व• लाल दास ने बेटी के ससुराल पक्ष के लोगों पर आरोप लगाते हुए छपिया पुलिस को शिकायती पत्र दिया है। दिए गए शिकायती पत्र में आरोप लगाते हुए कहा है कि राजकुमार पांडे पुत्र स्वर्गीय कृष्ण प्रसाद , बृजेश पुत्र स्वर्गीय कृष्ण प्रसाद, इंद्रदेव पुत्र स्वर्गीय कृष्ण प्रसाद, दुलारी पत्नी राजकुमार, विजय कुमार पुत्र राजकुमार सहित मृतका की दो देवरानी, उनकी 26 वर्षीय पुत्री उपासना को दहेज की मांग को लेकर प्रताड़ित करते थी, दहेज की मांग न पूरी होने के दशा लड़की को फांसी लगा कर मार डाला है।

पीड़ित पिता के शिकायती पत्र पर छपिया पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न, दहेज के लिए हत्या सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज का जांच पड़ताल शुरू कर दिया है।

वही इस बाबत छपिया थाना अध्यक्ष कृष्ण गोपाल राय ने बताया कि सूचना मिलने पर शव को कब्जे में लेकर पंचायत नामा भरवा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय रवाना किया गया है। मामले में मृतका के पिता की शिकायती पत्र पर ससुराल के लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे