Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

सांसद बृजभूषण शरण सिंह का इमोशनल गाना वायरल



गोंडा जनपद के कैसरगंज लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह प्रत्याशी बनाए जाने की अटकलें अभी बरकरार बनी हुई है, इसी बीच सोशल मीडिया पर बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह का इमोशनल गाना वायरल हो गया है। बताया जाता है कि उनका यह वीडियो काफी पुराना है, लेकिन कितना पुराना है इसकी जानकारी नहीं हो पाई है।


वायरल वीडियो


यह गाना उन्होंने कब और किस कार्यक्रम में कहां गाया, इसकी तो जानकारी नहीं हो पाई है, लेकिन लोकसभा टिकट को लेकर उनके सामने उत्पन्न हुई परिस्थितियों से मेल खा रहा है। बता दे की सांसद बृजभूषण शरण सिंह का इमोशनल गाना अवधी भाषा में गाया गया है।

वीडियो वायरल 

एक्स मीडिया प्लेटफॉर्म पर सांसद बृजभूषण शरण सिंह के द्वारा गाए गए 38 सेकंड का वीडियो वायरल हो रहा है।जिसे मुलायम सिंह यदुवंश नामक एक्स यूजर ने पोस्ट करते हुए कहा है, सांसद बृजभूषण शरण को टैग किया है। जिसमे लिखा है कि “अरे बाप ...

ई हमारे दबदबा सांसद जी को क्या हो गया...?”

“वैसे सांसद जी हमारे अभी तक किसी के सामने झुके नहीं थे' लेकिन आज भाजपा के सामने लाचार सा लग रहे है”

सुर्खियों में सांसद 

लोगों की माने तो सांसद बृजभूषण शरण सिंह के टिकट को लेकर, आम जनमानस के साथ विपक्षी दल भी आंखे गड़ाए हुए हैं। वही लोगों द्वारा सांसद बृजभूषण शरण सिंह के वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करके उन्हें मिली हुई ख्याति से अधिक सुर्खियों में लाना साबित हो रहा है। इस प्रकार से सांसद किसी न किसी बहाने सुर्खियों में अपना स्थान बनाए रखें है।

गाने का भाव

वायरल गाने के बोल अवधी भाषा में वर्णित है, गाने में लेखक ने भगवान श्री राम को राजा दशरथ द्वारा दिए गए वनवास के दौरान कवि भगवान श्री राम से गाने के माध्यम से प्रार्थना करते हुए है कि वह कौन से राजा हैं जिनका देश उजड़ गया है, जिस राजा के घर में आपके बैठने के लिए भी जगह नहीं है। कवि यहां प्रभु श्री राम से निवेदन करता है कि आप मेरे गांव रुक जाइए।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे