Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

अन्नदाता किसान सम्मेलन में पहुचे देवरिया सांसद



टूटी सड़कें,झोपड़ी व घर के चूल्हे से निकलने वाले धुएं से मिला छुटकारा: रमापति राम त्रिपाठी

कमलेश

खमरिया खीरी:धौरहरा लोकसभा क्षेत्र के क़स्बा खमरिया में मंगलवार को चंद्र प्रभा सरस्वती बाल विद्या मंदिर इण्टर कालेज में भाजपा किसान नेता अंकित अवस्थी के द्वारा आयोजित  

अन्नदाता किसान सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में पहुचे देवरिया सांसद रमापति राम त्रिपाठी ने भाजपा प्रत्याशी रेखा अरुण वर्मा के  पक्ष में लोगों से मतदान करने के लिए अपील की। इसके अलावा वह कटौली,अगठी व ढखेरवा में भी सभाएं कर भाजपा के पक्ष में मतदान के लिए वोटरों को मनाने में कोई कोर कसर बाकी नहीं रखी।


मंगलवार को क़स्बा खमरिया के श्रीमती चंद्रप्रभा सरस्वती बाल विद्या मंदिर इण्टर कालेज में भाजपा किसान नेता अंकित अवस्थी की अध्यक्षता में आयोजित अन्नदाता किसान सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में पहुचे देवरिया सांसद रमापति राम त्रिपाठी ने किसानों व कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए अभी से तनमन से लग कर भाजपा प्रत्याशी रेखा वर्मा के पक्ष में मतदान करने के लिए अपील की। इसके अलावा उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार ने टूटी सड़कों,झोपड़ी व घरों में चूल्हों से निकलने वाले धुएं से सभी को लगभग छुटकारा दिला दिया है। यही नहीं किसानों की आय दुगुनी करने के लिए भी सरकार तत्प्रता से कार्य कर रही है। साथ ही गरीबो को मुक्त अनाज व किसानों को किसान सम्मान निधि समय से देकर सभी को खुशहाल बनाने का कार्य किया जा रहा है। इसी तरह आगे भी भारी बहुमत से जीत होने पर देश को विकसित करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जाएगी। इनके अलावा कार्यक्रम में पहुचे क्षेत्रीय विधायक विनोद शंकर अवस्थी,भाजपा प्रत्याशी रेखा वर्मा ने भी बारी बारी से सभी को संबोधित कर पक्ष में आगामी 13 मई को अधिक से अधिक मतदान करने के लिए कहा। इस दौरान भाजपा नेता अनुराग दीक्षित,दुर्गेश नन्दन पाण्डेय,उदय भान सिंह,रमेश सिंह,ब्लॉक प्रमुख आलोक कटियार दीपू,प्रेम गौतम,राजेन्द्र वर्मा,प्रतिमा भदौरिया,कमलेश शुक्ला,आशीष पटेल,बलराम,आनंद मिश्रा,नरेन्द्र वर्मा,विनोद शुक्ला,इकलाख खां,महेश भार्गव,ज्ञानेंद्र वर्मा,राकेश शर्मा,सुनील मिश्रा,शिवम सिंह,सुनील तिवारी आशीर्वाद,ज्ञानेंद्र अवस्थी ज्ञानू समेत अन्य कार्यकर्ता व पदाधिकरियों के साथ साथ किसान मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे