Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR...इंडी गठबंधन पर बरसे डिप्टी सीएम



अखिलेश्वर तिवारी
जनपद बलरामपुर में विधानसभा क्षेत्र उतरौला तथा विधानसभा क्षेत्र तुलसीपुर के शिवपुरा में मंगलवार को आयोजित भारतीय जनता पार्टी बूथ सेक्टर एवं मंडल पदाधिकारी तथा कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेने पहुंचे उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक में इंडी गठबंधन को आड़े हाथों लेते हुए डिरेल बताया तथा कहा कि स्थिति यही रही तो घमंडिया इंडी गठबंधन जीरो पर सिमट जाएगा । उन्होंने कांग्रेस के राहुल गांधी तथा समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव पर परिवारवाद का आरोप लगाया।


30 अप्रैल को यूपी के उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने उतरौला विधानसभा क्षेत्र तथा तुलसीपुर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए बूथ, सेक्टर तथा मंडल पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं में जोश भरा ।

मोहनलाल रामलाल इण्टर कालेज शिवपुरा प्रांगण में बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने अपने सम्बोधन में कहा कि प्रत्येक कार्यकर्ता व बूथ अध्यक्ष पार्टी के रीढ होते है । उनके ही मेहनत से हमारा बूथ काफी मजबूत होता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस व समाजवादी सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर थी । बहन बेटियां सड़कों पर चलने में भय खाती थी। आज उत्तर प्रदेश सरकार में कानून का बोलबाला है ।


अपराधी या तो प्रदेश छोड़कर चले गए हैं और जो है वह जेल के सलाखों के पीछे हो गए हैं । उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार में कोयला घोटाला, सेना के सामानों में घोटाला, खेल के संसाधनों में घोटाला, मोबाइल घोटाला जमकर किया गया जिसमें तत्कालीन संबंधित एक मंत्री को जेल भी जाना पड़ा था । उन्होंने कहा कि केंद्र में मोदी सरकार बनने के बाद भ्रष्टाचार को समाप्त किया गया । विभिन्न योजनाओं का लाभ पात्र लोगों को मिला है, जिससे पात्र लाभार्थियों के परिवार में खुशियां लाने का काम भाजपा सरकार ने किया है ।


मोदी सरकार ने वन जिला वन प्रोडक्ट लागू करके घरेलू उद्योगों को बढ़ावा दिया है जिससे सरोजगार तथा रोजगार का सृजन हुआ है । वहीं समाजवादी पार्टी सरकार में वन डिस्ट्रिक्ट वन माफिया कार्यक्रम चलाया गया था, जिससे माफिया बेखौफ थे और लोग अपने आप को सुरक्षित महसूस करने लगे थे । प्रदेश में योगी सरकार बनने के बाद माफिया पर अंकुश लगा और अब लोग सुरक्षित महसूस करने लगे हैं । कांग्रेस की मनमोहन सरकार की अगर बात करें तो उसे समय आतंकवादियों को बिरयानी खिलाया जा रहा था, जबकि मोदी सरकार आने के बाद हमारे देश की सेना आतंकवादियों के घर में घुसकर मार रही है । मोदी सरकार में चौमुखी विकास हुआ है । प्रत्येक घर में शौचालय, आवास, बिजली, पानी, सड़क समेत चौमुखी विकास कराया गया है । घर घर में शुद्ध पेयजल उपलब्ध कराने के लिए जल जीवन मिशन के तहत गांव-गांव में पानी टंकी बनाई गयी है ।


सौभाग्य योजना से प्रत्येक गांव में लोगों को निशुल्क बिजली कनेक्शन दिए गए। किसानों के सिंचाई का बिल माफ किया गया है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी बिना भेदभाव के काम कर रही है जबकि समाजवादी पार्टी तथा कांग्रेस पार्टी में परिवार वाद चल रहा है। उन्होंने कहा कि भगवान श्री राम वर्षो से टेंट के नीचे रहे लेकिन मोदी सरकार के प्रयास से आज अयोध्या में भव्य मंदिर का निर्माण हो गया है, जिसमें श्री राम लला विराजमान हो गये है। उन्होंने कहा कि श्रावस्ती व बलरामपुर में हवाई सेवा की व्यवस्था की गई है, जो श्रावस्ती एयरपोर्ट से उड़ान चालू है। भाजपा प्रत्याशी साकेत मिश्र को उन्होने भारी मतो से जिताने की अपील किया है। बीजेपी प्रत्याशी साकेत मिश्र ने अपने सम्बोधन कहा कि आने वाले चुनाव में कमल का बटन दबाकर मोदी जी के हाथों को मजबूत करने का काम करें। कार्यक्रम का संचालन भाजपा जिला महामंत्री वरुण सिंह मोनू ने किया।


इस मौके पर तुलसीपुर विधायक कैलाश नाथ शुक्ल, सदर विधायक पलटूराम, भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह, श्रावस्ती लोकसभा संयोजक शंकर दयाल पाण्डेय, श्रावस्ती लोकसभा प्रभारी अवधेश श्रीवास्तव जिला महामंत्री रवि कुमार मिश्रा ने कार्यक्रम को संबोधित किया। इस मौके पर जिलामंत्री अवधेश त्रिपाठी, महिला मोर्चा अध्यक्ष ललिता तिवारी, बिंदु विश्वकर्मा, मंडल अध्यक्ष ओम प्रकाश शुक्ल, एमएलके पीजी कॉलेज के प्राचार्य प्रोफेसर जेपी पांडे, बुद्धसागर अवस्थी, जगदीश पासवान, जनार्दन मिश्रा, बृज गोपाल पांडेय, संदीप उपाध्याय, अरविंद अवस्थी, विपुल कुमार मिश्रा, तरुण तिवारी, जनार्दन पांडेय, अमरीश पांडेय शाहिद बड़ी संख्या में बूथ व सेक्टर कार्यकर्ता मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे