Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR...सदर विधाय ने किया अग्नि पीड़ितो की सहायता



अखिलेश्वर तिवारी
जनपद बलरामपुर में विकास खंड बलरामपुर सदर के अंतर्गत ग्राम सभा सोनपुर में सोमवार को अचानक लगी आग से तीन घरों के गृहस्ती जलकर राख हो गई थी। मंगलवार को सदर विधायक पलटू राम ने पीड़ितों से मिलकर आर्थिक सहायता देते हुए सरकार से सभी लाभ दिलाने का भरोसा दिलाया।


30 अप्रैल को ग्राम सभा सोनपुर में पहुंचे सदर विधायक पलटू राम ने बताया कि सोमवार को तेज हवा एवं अज्ञात कारणों से लगी आग में छोटकउ मौर्य सुरेश कुमार मौर्य वन ननकाने मौर्य का गेहूं ज्वार नगदी डनलप चारपाई सहित गृहस्थी का सारा सामान जलकर राख हो गया है। मौके पर पहुंचकर पीड़ितों की व्यक्तिगत आर्थिक सहायता की गई है इसी के साथ ही राजस्व प्रभारी निरीक्षक श्री राम मिश्रा को अभिलंब सरकारी अनुमय सहायता प्रदान करने के लिए निर्देशित किया गया है ग्रामीणों को सरकार की ओर से पूरी तरीके से सहायता दिलाने का आश्वासन दिया गया है।


उन्होंने कहा कि इस समय जिले भर में भीषण अग्निकांड हो रहे हैं लोगों की जागरूकता से इस पर काबू पाया जा सकता है। इस अवसर पर ब्लॉक प्रमुख सदर गोविंद सोनकर भाजपा नेता मुक्ता प्रसाद तिवारी प्रधान प्रतिनिधि मोइनुद्दीन बृजेश यादव शोभाराम तिवारी दिनेश तिवारी वी साधु राम मौर्य सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे