Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: रोडवेज बस और ट्रक की भीषण दुर्घटना, चार घायल, चालक की मौत



डॉ ओपी भारती 

गोण्डा जिले के वजीरगंज कोतवाली क्षेत्रान्तर्गत डुमरियाडीह - बलेश्वरगंज के बीच राजा सगरा के पास एक ट्रक-रोडवेज बस की दुर्घटना में 30 वर्षीय चालक कमल कुमार की मौत हो गई। वही चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बस चालक के परिजनों के शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार तड़के उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से रोडवेज बस सवारियों को लेकर गोंडा के तरफ आ रही थी, इसी दौरान वजीरगंज थाना क्षेत्र के राजा सगरा के पास एक तेज रफ्तार बेकाबू ट्रक की बस से भिड़ंत हो गई। इस हादसे में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, वहीं बस चालक की दर्दनाक मौत हो गई। अनुमान लगाया जाता है कि बस की स्टेरिंग से बस चालक पर दबाव पड़ने के कारण से मौत हुई है। इस हादसे के बाद बस के सवारियों में चीख पुकार मच गई। दुर्घटना में बस के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बहराइच जनपद के खैरीघाट थाना क्षेत्र अंतर्गत तेपरा चौबे गांव के रहने वाले 30 वर्षीय ओमकार पुत्र घिरराऊ, खैरीघाट थाना क्षेत्र अंतर्गत तेपरा चौबे गांव के रहने 28 वर्षीय बलवंत पुत्र समयदीन, गोंडा जनपद अंतर्गत देहात कोतवाली क्षेत्र के खोराहंसा के रहने वाले 35 वर्षीय बस चालक कमल कुमार पुत्र जगतपाल, गोंडा के करनैलगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत नारायणपुर मांझा के रहने वाले 45 वर्षीय शत्रुघ्न पुत्र रामचंद्र और  बहराइच के खैरीघाट थाना क्षेत्र अंतर्गत टपरा चौगाई गांव के रहने वाले राधे श्याम पुत्र आसाराम को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र वजीरगंज पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने चालक को मृत घोषित कर दिया, वही घायल यात्रियों को बेहतर इलाज के लिए जिला मुख्यालय रिफर कर दिया।

वही इस बाबत वजीरगंज प्रभारी निरीक्षक ने दूरभाष पर बताया कि दुर्घटना होते ही सरकारी गाड़ी से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र वजीरगंज पहुंचाया गया। बस चालक की मौत हो गई है, बस चालक के परिजनों के शिकायती पत्र पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे