Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा:विद्युत विभाग में तैनात कर्मी की कार्यालय में घुसकर पिटाई, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ वीडियो


                           सीसीटीवी कैमरे का वीडियो

गोंडा:विद्युत विभाग के ऑफिस में घुसकर दबंगों ने विद्युत विभाग के कंप्यूटर ऑपरेटर की जमकर पिटाई करते हुए गाली गलौज करने का मामला सामने आया है। कंप्यूटर ऑपरेटर से किए गए बदसलूकी का वीडियो विभाग के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। मामले में पीड़ित विद्युत विभाग के कंप्यूटर ऑपरेटर ने आरोपियों के खिलाफ नाम दर्ज मुकदमा दर्ज कराया है।

मामले में नगर कोतवाली पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में विद्युत कार्यालय में तैनात कंप्यूटर ऑपरेटर  गौरव शुक्ला पुत्र कौशल किशोर शुक्ला ने कहा है कि वह सहायक अभियंता कार्यालय विद्युत अंबेडकर चौराहा पर कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर कार्यरत है। शुक्रवार के शाम साढ़े चार बजे कार्यालय में विभागीय कार्य कर रहा था।इसी दौरान परिजात सिंह पुत्र सुरेन्द्र पाल सिंह व एक अन्य व्यक्ति आये और अपने विद्युत विच्छेदन के बारे में  पूछने लगा। जिसपर पीड़ित ने कहा कि आप का काम मेरे स्तर का नही है। आप अवर अभियन्ता व उपखण्ड अधिकारी से सम्पर्क कीजिए। इतना बोलते ही परिजात सिंह ने अपना आपा खो दिया और गाली गलौज करते हुये लात घुसा मारने के साथ-साथ जान से मारने की कोशिश भी की गई । कार्यलय मे रखी कुर्सी को उठाकर पीड़ित को जान से मारने के लिये हमला किया गया। हमले के साथ-साथ कार्यालय का दरवाजा व अन्य तोड़ फोड़ भी परिजात सिंह व उनके सहकर्मी द्वारा किया गया। किसी तरह कार्यालय मे उपस्थित विभागीय कर्मचारी जसवन्त सिंह के द्वारा बचाव किया गया। जिससे जान बच सकी।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

सीसीटीवी कैमरे के वीडियो में स्पष्ट रूप से दिखाई पड़ता है कि कंप्यूटर ऑपरेटर अपने कुर्सी पर बैठकर काम निपटा रहा होता है। वही ऑपरेटर के बाएं तरफ दो लोग खड़े हुए रहते हैं। अचानक से काले रंग का शर्ट पहने एक युवक कंप्यूटर ऑपरेटर को कुछ ऐसा कहता है कि वह घूम कर पीछे देखने लगता है। इसके तुरंत बाद कंप्यूटर ऑपरेटर के बगल गेट पर खड़ा युवक उसके ऊपर हमलावर हो जाता है। कंप्यूटर ऑपरेटर को थप्पड़, मुक्के से पीट देता है। इस दौरान कंप्यूटर ऑपरेटर जहां खुद का बचाव करता नजर आ रहा है। वही आरोपी युवक के साथ खड़ा युवक भी आरोपी युवक को मारपीट करने से रोकने की कोशिश करता हुआ नजर आता है, लेकिन आरोपी युवक का गुस्सा सातवें आसमान पर होता है, और वह कंप्यूटर ऑपरेटर की कुर्सी उठाकर ही, उसे कुर्सी से मारने की कोशिश करता है। लेकिन पहले वार में कंप्यूटर ऑपरेटर कुर्सी से अपना बचाव करने में सफल रहता है। इसी पल आरोपी वक्त पलटवार करते हुए कंप्यूटर ऑपरेटर को कुर्सी से मारते पीते हुए लात से पिटाई करता हुआ नजर आता है। मारपीट का यह मामला कंप्यूटर ऑपरेटर के कक्ष के बाहर तक जाता दिखाई पड़ता है।

पीड़ित के शिकायती पत्र पर नगर कोतवाली पुलिस ने दो आरोपी के खिलाफ मारपीट, तोड़फोड़, गाली गलौज और जान से मारने की धमकी का मुकदमा दर्ज किया है।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे