Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

तिलक समारोह में खाना खाने के बाद 50 से ज्यादा लोगों की बिगड़ी तबीयत, मेडिकल कॉलेज में भर्ती


                                  वीडियो


फराज अंसारी 

 उत्तर प्रदेश के बहराइच से बड़ी खबर आ रही है। जहां पर तिलक में बने हुए भोजन को खाने से लगभग 50 से 60 लोग बीमार हो गए हैं। जिनमें 30 बच्चे भी बताएं जा रहे हैं। सभी को बहराइच के मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है। जिनका वहां पर इलाज चल रहा है। लेकिन अभी भी लोगों की पलटिया और चक्कर आना बंद नहीं हो रहा है। इतनी ज्यादा संख्या में पहुंचे लोगों को डॉक्टरों द्वारा संभालना बड़ा ही मुश्किल हो रहा है। मौके पर थाना प्रभारी शशि कुमार राणा ने पहुंचकर सभी को बहराइच मेडिकल कॉलेज के लिए भिजवा दिया है। अभी भी मौके पर पुलिस बल के साथ-साथ एसडीएम हुआ फ्रूट इंस्पेक्टर मौजूद होकर बने हुए खानों की जांच में लगे हुए हैं।वहीं जिला अस्पताल पहुंचे मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल संजय खत्री ने बताया है कि लगभग 60 लोग आए हुए हैं जिनमें 30 बच्चे शामिल हैं जिन का इलाज चल रहा है। सभी को एडमिट करके उचित इलाज देने की व्यवस्था की गई है।

वही इस बाबत मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल प्रोफेसर डॉ संजय खत्री ने बताया कि मौके पर 20 से 25 बच्चे हैं और 30 से 35 वयस्क हैं, फूड प्वाइजनिंग का केस है, कल रात में इन्होंने बारात में खाना खाया है। आलू की टिक्की है छोला है, चावल है, और उसी के बाद से इन लोगों की सुबह 4:00 बजे से तबीयत खराब हुई है। सुबह यह लोग वहीं पर कहीं लोकल में इलाज कराते रहे, कंडीशन सीरियस हुई तो यह लोग यहां पर आए हैं, इस समय यहां सब कंट्रोल में है। बच्चों को डॉक्टर अरविंद शुक्ला देख रहे हैं, वयस्क भी जितने हैं सभी सामान्य हैं यहां पर, अब किसी को कोई परेशानी नहीं लग रही है, सारे मरीज स्टेबल हैं। सभी मरीजों की स्थिति अच्छी है, कंट्रोल में है सभी। कुल 50 से 55 लोग हैं। राम गांव थाना क्षेत्र का मामला है।

वही मामले की सूचना मिलने के बाद जिलाधिकारी मोनिका रानी स्थिति का जायजा लेने के लिए मेडिकल कॉलेज पहुंची। उन्होंने बताया कि हुजूरपुर से रामगांव के भोकहा में तिलक समारोह था। जिसमें शिकायत है आई है कि, दोनों पक्षों से तिलक समारोह में जो लोग भाग लिए थे, छोले टिक्की चावल खाए हैं उन्हें दस्त उल्टियां और बुखार की शिकायत हुई थी, उन्हें मेडिकल कॉलेज लाया गया है, मेडिकल टीम मामले पर निगरानी रख रही है, सभी की स्थिति सामान्य है, उनके सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा जा रहा है, इसमें 20 के करीब बच्चे हैं सभी बच्चों से बातचीत की गई है, स्थिति सामान्य है उनकी जो मुख्य शिकायतें थी, दस्त उल्टी की शिकायत थी जो अभी नियंत्रण में है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे