Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बालिका को घेरकर जमकर पीटा, वीडियो वायरल


                           वायरल वीडियो 


सलमान असलम 

बहराइच जिले के चंदईपुर गांव में हाल ही में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जिसमें एक महिला को घेरकर जमकर पीटा गया। इस हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और समाज में बड़ी चर्चा का विषय बना है।

बहराइच जिले की चंदईपुर गांव में निवास करने वाली उर्मिला देवी के साथ हुआ यह घटना ने उसकी मजबूत निष्ठा को चुनौती दी है। उर्मिला देवी के पति की मौत के बाद, कुछ दबंग लोगों ने उसकी जमीन पर कब्जा करने की कोशिश की। उनकी जमीन पर कब्जा करने के पीछे की एक सोच यह थी कि उसकी जमीन पर उन्हें रहने का अधिकार नहीं है। इससे पहले कि उर्मिला इस मामले में कोई कदम उठा सके, उनकी बेटी ने उनके साथ हो रही इस अत्याचार का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर साझा कर दिया।

वीडियो में दिखाया गया है कि उर्मिला देवी और उसकी बेटी को चार दबंग लोगों ने जमकर पीटा। वीडियो के वायरल होने के बाद, सामाजिक संजाल पर लोगों का रोष और आपत्ति जाहिर हो रही है।

पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की है, जो सामाजिक न्याय को चुनौती देता है। उर्मिला देवी और उसके परिवार के सदस्यों ने इस मामले में न्याय पाने के लिए कई बार पुलिस के पास शिकायत दर्ज करने की कोशिश की है, लेकिन अब तक कोई सकारात्मक कदम नहीं उठाया गया है।

इस मामले में आरोपी दबंग लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की जा रही है, ताकि इस तरह की घटनाएं फिर से न हों और समाज में न्याय का स्वर बना रहे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे