Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

तरबगंज:शौचालय की सफाई करने जा रही विकलांग महिला को गाड़ी से मारी टक्कर



 रमेश कुमार मिश्र

तरबगंज गोण्डा।तरबगंज थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत गौहानी में शौचालय की सफाई करने जा रही विकलांग महिला ने गाँव के ही एक व्यक्ति के द्वारा गाड़ी से टक्कर मारने का गम्भीर आरोप लगाते हुए थाने पर शिकायत की है। 

बताते चले की तरबगंज थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत गौहानी के मजरा शिवलाल पुरवा की रहने वाली विकलांग महिला नीता पत्नी शिवचरन ने तरबगंज पुलिस में की गई शिकायत में गाँव के ही कृष्ण चन्द्र उर्फ संजय यादव पर गाड़ी से टक्कर मारने का गम्भीर आरोप लगाते हुए कहा की 26 फरवरी के सुबह लगभग 7 बजे घर से पैदल सामुदायिक शुलभ शौचालय का साफ करने के लिए अपने लड़के अंकित के साथ जा रही थी, जो गूंगा व बहरा है, और मै भी विकलांग हूँ व नौकरी कर रही हूँ। रास्ते मे गाँव के ही कृष्ण चन्द्र उर्फ संजय यादव बुलेरो गाड़ी लेकर जा रहे थे, पुरानी रंजिश को लेकर टक्कर मार दिया। जिससे बगल में लगी झाड़ी में गिरकर घायल हो गई हूँ। जो कभी भी जानलेवा हमला कर सकते है।

 पीड़िता ने बताया की साहब हम गरीब है, हमारे पास खेती बाड़ी नही है, मेहनत मजदूरी कर अपना और बच्चो का पालन-पोषण करते है, फिर भी हमे गाड़ी चढ़ाकर मार  देना चाहते है, जिसकी शिकायत थाने पर की है।

थानाध्यक्ष तरबगंज शमशेर बहादुर सिंह ने बताया की शिकायत मिली है जाँच करवाई जारही है शिकायत सही मिलने पर मुकदमा पंजीकृत किया जायेगा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे