Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नवाबगंज: पुल के नीचे फांसी लगा कर युवक ने की आत्महत्या


 

पं श्याम त्रिपाठी/बनारसी मौर्या 

गोंडा:पेड़ से युवक का शव लटकता मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से उतरवा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय रवाना कर दिया। पेड़ पर युवक का शव होने की सूचना आसपास में जंगल के आग की तरह फैल गई। जिससे आस पास के तमाम लोग इकट्ठा हो गए। लेकिन युवक के शव की पहचान नहीं हो सकी।

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह पुल के नीचे युवक का शव लटकता देख कर लोगों में कौतूहल बन गया कि आखिर किस युवक का शव है। किसने यहां फांसी लगा ली। इसी दौरान किसी ने सरयूघाट चौकी इंचार्ज को शव के लटकता होने के बाबत अवगत कराया। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को उतरवा कर कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करने के लिए जिला मुख्यालय रवाना कर दिया।

नवाबगंज थाना क्षेत्र के सरयूघाट चौकी अंतर्गत दुर्गा गंज माझा गांव में पुराने सरयू पुल के नीचे शनिवार की सुबह स्थानीय लोगों ने 45 वर्षीय युवक को चिलबिल के पेड़ से लटकते हुए देखा। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना गांव प्रधान राधेश्याम उर्फ रग्घू यादव को दिया। घटना की सूचना पाकर प्रधान ने सरयूघाट चौकी इंचार्ज शिवलखन सिंह को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे शिवलखन सिंह ने शव को नीचे उतार कर पोस्टमार्टम के लिए गोंडा भेज दिया।घटना के बाबत सरयू घाट चौकी इंचार्ज शिवलखन सिंह ने बताया कि युवक ने पेड़ पर मफलर के सहारे लटक कर फांसी लगाई है।मृतक की पहचान नहीं हो पाई है।

 सरयूघाट चौकी इंचार्ज शिवलखन सिंह ने बताया कि  स्थानीय लोगों को फोटो भेजकर शव के शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है, अग्रिम कारवाई शुरु कर दी गई है। वही इस बाबत नवाबगंज थाना प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार राय ने दूरभाष पर बताया कि सरयू घाट चौकी पुलिस द्वारा शव को उतार कर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय रवाना किया गया है, शव की पहचान नहीं हो पाई है। पहचान करवाने का प्रयास जारी है।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे