Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

अब लखनऊ दिल्ली जाने की नही होगी जरूरत,100 बेड के क्रिटिकल केयर यूनिट का हुआ शिलान्यास



अखिलेश्वर तिवारी 

बलरामपुर: यूपी के बलरामपुर जिला अस्पताल को हाईटेक किया जा रहा है। इस संयुक्त जिला चिकित्सालय में 100 बेड के क्रिटिकल केयर ब्लॉक का डीएम एवं विधायकगण ने शिलान्यास किया। जिले को सौगात के मौके पर कार्यक्रम में उपस्थित लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के वर्चुअल संबोधन को सुना। भाजपा विधायक ने कहा कि अब जिले वासियों को अपने जिले में ही बेहतर स्वास्थ्य सुविधा मिलेगी। उन्हे इलाज के लिए इधर-उधर भटकना नहीं पड़ेगा।

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले के संयुक्त जिला चिकित्सालय में 100 बेड के क्रिटिकल केयर ब्लॉक का शिलान्यास हुआ। चिकित्सालय में आयोजित कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के वर्चुअल संबोधन को कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने सुना। इसके बाद डीएम एवं विधायक सदर पल्टूराम विधायक तुलसीपुर कैलाश नाथ शुक्ला क्रिटिकल केयर यूनिट के विषय में जानकारी दी। 

अटल बिहारी वाजपेई सैटलाइट सेंटर शुरू होने जा रहा

 कार्यक्रम में बलरामपुर के जिलाधिकारी ने कहा कि जिला विकास के हर एक पैमाने पर तीव्र गति से अग्रसर है। समाज के सभी वर्गों के लोगों तक साफ सुथरे तरीके से योजनाएं पहुंच रही है। स्वास्थ्य क्षेत्र में अभूतपूर्व कार्य से चिकित्सा के क्षेत्र में  पिछड़ापन दूर हो रहा है। जिले में जल्द ही अटल बिहारी वाजपेई सैटलाइट सेंटर शुरू होने वाला है।  सैटलाइट सेंटर के एकेडमिक भवन व प्रोफेसर और चिकित्सकों की आवासीय भवन के लिए शासन को प्रस्ताव भेजा गया है। जिस पर जल्द ही स्वीकृति मिल जाएगी। उन्होंने कहा कि जनपद में  स्वास्थ्य सेवाओं के उच्चीकरण एवं बेहतर सुविधाओं होने से लोगों को इलाज के लिए जनपद से बाहर नहीं जाना पड़ेगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे