Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

निमंत्रण में शामिल होकर लौट रहे बाइक सवार के साथ हुआ हादसा, एक की मौत, एक गंभीर



रमेश कुमार मिश्रा

गोंडा:निमंत्रण में शामिल होकर लौट रहे बाबा नाती को चार पहिया वाहन ने ठोकर मार दिया, जिससे बाबा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, वही नाती गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार रात तरबगंज थाना क्षेत्र के खडौरा गांव के मजरे रामशंकर पुरवा गांव के रहने वाले वृद्ध छोटे अपने नाती के साथ अपने ससुराल रामपुर टेगरहा से निमंत्रण में शामिल होकर वापस घर लौट रहे थे, इसी दौरान कार के चपेट में आने से वृद्ध छोटे की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। बताया जाता है कि छोटे के ससुराल में बरही भोज का आयोजन किया गया था। जहां शामिल होने के लिए वृद्ध छोटे अपने नाती धर्मेंद्र के बाइक पर सवार होकर भोज में शामिल होने के लिए गए थे। बताया जाता है कि रिश्तेदारी से लौट के दौरान चौबे पेट्रोल पंप के पास अज्ञात वाहन के ठोकर से बाइक सवार वृद्ध छोटे की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वही बाइक चालक धर्मेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे स्थानीय लोगों व परिवार वालों के सहयोग से जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

मामले में मृतक के पुत्र ने तरबगंज पुलिस में प्राथमिक की दर्ज कराई है। पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में मृतक के पुत्र विश्राम ने कहा है कि सोमवार के रात मेरे पिता व लड़का दोनो लोग रामपुर टेगरहा से घर वापस आ रहे थे कि, चौबे पेट्रोल पम्प के पास पंहुचे थे, कि अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दिया, जिससे मौके पर ही पिता की मृत्यु हो गई तथा लड़का धर्मेन्द्र घायल हो गया है। दुर्घटना में प्लैटिना मोटर साइकिल क्षतिग्रस्त हो गई है।

 मामले में तरबगंज पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ दुर्घटना का मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे