Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर: दो बच्चों की मां प्रेमी संग फरार, गांव में धान की दराई करने आए युवक से विवाहिता को हुआ इश्क



गोंडा:3 माह पूर्व हुई मोहब्बत कुछ यूं परवान चढ़ी कि दो बच्चों की मां धान की दराई वाले ट्रैक्टर चालक प्रेमी के साथ बच्चों सहित फरार हो गई। मामले की शिकायत लेकर पति जब बीवी के प्रेमी से मिला तो बीवी के प्रेमी ने गाली गलौज देते हुए जान माल की धमकी दे डाली।

क्राइम जंक्शन से बात करते हुए पीड़ित पति ने बताया कि लगभग तीन माह पूर्व आरोपी गांव में धान की दराई करने के लिए आया हुआ था। इस दौरान उसने गांव के कई लोगों के यहां धान की दराई की। तभी उसके बीवी की मुलाकात आरोपी युवक से हुई थी। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे के मोबाइल नंबरों का आदान-प्रदान कर लिया। फिर दोनों फोन पर बात करके हाट बाजार व गांव के बाहर अलग स्थान पर मिला करते थे। पीड़ित पति ने बताया कि कुछ दिन पूर्व उसकी बीवी आरोपी के साथ फरार हो गई थी, तब आरोपी ने क्षेत्र के बीरेपुर गांव के पास से वापस लाकर उसकी बीवी को घर छोड़ गया था। अब दुबारा वह वीबी और बच्चे को लेकर  चला गया है, इस बाबत जब उससे मुलाकात किया गया तो उसने गाली गलौज देते हुए असलहा दिखा कर जान से मारने की धमकी दी है।

मामला उत्तर प्रदेश के गोंडा जनपद अंतर्गत मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव से जुड़ा हुआ है। मनकापुर पुलिस को शिकायती पत्र देकर पीड़ित पति ने आरोपी प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। मनकापुर पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में पीड़ित पति ने आरोप लगाते हुए कहा है कि गोंडा जनपद अंतर्गत मोतीगंज थाना क्षेत्र के महेवा गोपाल गांव के मजरे बेहडा गांव का रहने वाला विपक्षी बुधराम पुत्र मजनू उसकी पत्नी को बहला फुसलाकर 17 जनवरी के भगा ले गया है। पीड़ित पति का यह भी आरोप है कि उसकी पत्नी अपने साथ सात वर्षीय और तीन वर्षीय दोनों लड़कों को भी अपने साथ में लेकर चली गई है। पीड़ित पति ने जब इस संबंध में आरोपी बुधराम से पूछताछ की तो उसने गाली गलौज देते हुए जान से मार देने की धमकी देते हुए कहा कि दुबारा मेरे घर मत आना।

वही इस बाबत मनकापुर कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक प्रबोध कुमार ने दूरभाष पर बताया कि पीड़ित पति के शिकायती पत्र पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे