Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: हाई स्कूल की छात्रा ने दुपट्टे के सहारे पंखे से लटक कर की आत्महत्या



गोंडा:दुपट्टे के सहारे हाई स्कूल की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिससे परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को गोंडा के नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत बड़गांव पुलिस चौकी के बरियारपुरवा गांव के रहने वाले संजय मिश्रा की लगभग 16 वर्षीय पुत्री निधि मिश्रा ने अपने कमरे में लगे छत के पंखे से सोमवार दोपहर बाद दुपट्टे का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। किशोरी की आत्महत्या करने से परिजनों में कोहराम मच गया। मामले से ग्रामीणों ने डायल 112 टीम को अवगत कराया। घटना की सूचना पाकर पहुंची डायल 112 पुलिस ने मौके को देखने के बाद स्थानीय पुलिस में जानकारी दी। मौके पर पहुंची बड़गांव चौकी पुलिस ने शव को पंखे से उतरवा कर पंचायत नामा भरवा कर पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया।

बताया जाता है कि मृतका जनपद के कटरा बाजार थाना अंतर्गत पहाड़ापुर गांव के मजरे भैरमपुर गांव की रहने वाली है।बीते एक वर्ष से नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत बड़गांव पुलिस चौकी क्षेत्र के बैरियर पुरवा गांव में वेद प्रकाश सोनी के घर में किराए का कमरा लेकर परिवार के साथ रहती थी।किशोरी वर्तमान में क्षेत्र के एक निजी विद्यालय में हाई स्कूल की छात्रा बताई जाती है। बताया जाता है कि मृतका की मां निर्माणाधीन अपना प्लाट देखने गई थी। वहां से लौट कर आई तब उसे कमरे में पुत्री का लटकता हुआ शव मिला। खबर लिखे जाने तक घटना के कारणों का पता नही चल सका है।

मिली जानकारी के अनुसार मृतका के पिता संजय मिश्रा अंबाला में प्राइवेट जॉब करते हैं। वहीं मृतका की मां लक्ष्मी मिश्रा सिलाई आदि का काम करती है।

वही इस बाबत नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने दूरभाष पर बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे