Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा:हंसिया दिखाकर बैंक कैशियर से लाखों की लूट, मचा हड़कंप



                                पुलिस अधीक्षक 



गोंडा:दिनदहाड़े बैंक कैशियर को हसिया दिखाकर बाइक सवार लुटेरा आठ लाख रुपया लूट कर फरार हो गया। दिनदहाड़े बैंक में लूट की सूचना से हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल और देवीपाटन मंडल के डीआईजी अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण करने की उपरांत बैंक कर्मियों से पूछताछ किया।


लूट की वारदात:सीसीटीवी फुटेज

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार के दोपहर में शहर के सबसे वीआईपी क्षेत्र में स्थित प्रथमा यूपी ग्रामीण बैंक की शाखा सिविल लाइन में बाइक सवार एक युवक हेलमेट लगाकर बैंक में पहुंचा और कुछ देर बैंक में रुकने के उपरांत मौका देखकर बैंक कैशियर को हंसिया लगाकर आठ लाख रुपए लूट कर फरार हो गया। पुलिस अधीक्षक कार्यालय के चंद कदमों की दूरी पर हुई इस बड़ी वारदात से महकमे में हड़कंप मच गया। 

बता दे कि गोंडा नगर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत पंतनगर इलाके में Prathama UP Gramin Bank की शाखा है। हर दिन के तरह शुक्रवार के सुबह बैंक में लेनदेन हो रहा था, इसी दौरान लगभग साढ़े ग्यारह बजे  एक युवक हेलमेट लगाकर बैंक के भीतर घुस गया जिसके बाद वह सीधे कैशियर के पास जा पहुंचा। बैंक कैरियर श्वेता गौड़ ने युवक से हेलमेट हटाने के लिए कहा कि लेकिन वह हेलमेट हटाने के बजाय बैंक कैशियर के गर्दन पर हंसिया रख दिया। आरोपी कैरियर के पास रखा रुपये से भरा थैला लूटकर फरार हो गया।  लूट की इस वारदात से जिले में हड़कंप मच गया। लूट की सूचना पर डीआईजी देवी पाटन मंडल अमरेंद्र प्रसाद सिंह और पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने मौके पर पहुंच कर घटना की जांच पड़ताल की। 

वही इस बाबत पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने बताया कि नगर कोतवाली स्थित प्रथमा ग्रामीण बैंक में हेलमेट लगाए एक व्यक्ति, पंद्रह बीस मिनट तक बैंक में मौजूद था, जब उसने देखा कि सभी लोग चले गए हैं और बैंक में एकांत है मौका पाकर कैशियर को हसिया दिखाकर कैश अपने झोले में डलवा लिया। अकेला ही वहां से चला गया। मौके पर आकर मुआयना किया गया है। एसओजी और सर्विलांस टीम को मौके पर बुलाया गया है, आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। जनपद के थाना और आसपास के जनपद के पुलिस  को सूचित करते हुए उनको भी हुलिया बताया गया है। कई अहम सुराग मिले हैं। लुटेरे की तलाश में पांच टीमें गठित की गई हैं।

वहीं प्रथमा यूपी ग्रामीण बैंक के रीजनल डिप्टी रीजनल मैनेजर कपिल अग्रवाल की माने तो लगभग आठ लाख रुपए की लूट हुई है, लेकिन अभी कैश का मिलान किया जा रहा है। इसके बाद ही लूट में गई वास्तविक रकम का आकलन किया जा सकेगा।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे