Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रतापगढ़ प्रेस क्लब के रानीगंज इकाई का हुआ भव्य शपथ ग्रहण समारोह



वेदव्यास त्रिपाठी 

प्रतापगढ़ :प्रेस क्लब के रानीगंज इकाई का हुआ भव्य शपथ ग्रहण समारोह कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे रानीगंज के  पूर्व विधायक अभय कुमार उर्फ धीरज ओझा ने मां सरस्वती की प्रतिमा पर दीप प्रज्वलित कर उन्होंने कार्यक्रम का शुभारंभ किया। अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि पत्रकारों के सम्मान व सुरक्षा के प्रति वो पूरी तरीके से तत्पर हैं और इसमें किसी प्रकार की आंच नहीं आने दी जाएगी जहां जरूरत पड़ेगी वह पत्रकारों के साथ खड़े हैं रानीगंज तहसील में स्थित सभागार में प्रतापगढ़ प्रेस क्लब रानीगंज इकाई के शपथ ग्रहण समारोह में बतौर मुख्य अतिथि मुख्य विकास अधिकारी नवनीत सेहरा ने पत्रकारों से कहा कि वह निष्पक्षता के साथ खबरों के प्रकाशन में अपनी भूमिका निभाएं उन्होंने कहा कि पत्रकार जब कोई खबर प्रकाशित करते हैं तो उससे समस्याओं का निदान भी होता है ऐसे में इनका यह दायित्व अत्यंत सराहनीय है।

पत्रकार समस्याओं का उजागर करने वाले सजग प्रहरी हैं। इनकी लेखनी से प्रकाशित खबरें हम सबको  आईना दिखाती हैं। प्रिंट मीडिया इलेक्ट्रॉनिक मीडिया सोशल मीडिया से जो भी खबरें हम सबके बीच पहुंचती हैं उसे संज्ञान में लेकर व्यवस्था में सुधार लाया जाता है। ऐसे में पत्रकारों की भूमिका समाज के प्रति बेहद महत्वपूर्ण है। वही कार्यक्रम मे विशिष्ट अतिथि पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल ने अपने संबोधन में कहा कि कहीं भी कोई मामला होता है तो मीडिया से उन्हें जानकारी मिलती है तो त्वरित खबरों को संज्ञान मे लिया जाता है और उसका निस्तारण भी किया जाता है। उन्होंने कहा कि पत्रकारों का सहयोग हर कदम पर मिल रहा है इसके लिए वह आभार व्यक्त करते हैं।एसपी ने कहा कि समस्याओं को उजागर करने में पत्रकारों की भूमिका बेहद सराहनीय है। मुख्य अतिथि सीडीओ नवनीत सेहरा ने नवनिर्वाचित अध्यक्ष रविंद्रधर द्विवेदी , वरिष्ठ उपाध्यक्ष पुष्पेंद्र विक्रम सिंह, महामंत्री रुस्तम अली, उपाध्यक्ष श्रीकांत यादव, कोषाध्यक्ष डॉ दोस्त मोहम्मद, संगठन मंत्री रवीश तिवारी, प्रकाशन मंत्री रोहित पांडेय, कार्यकारी सदस्य सुभाष यादव ,नीतीश तिवारी, हर्षित दुबे, मो. सलमान को पद गोपनीयता की शपथ दिलाई।इस मौके पर प्रतापगढ़ प्रेस क्लब के जिलाध्यक्ष आदित्य मिश्र, जिला संरक्षक हरीश सैनी, अनिकेत सिंह, ज्ञानेंद्र मिश्र, दीपक मिश्र के अलावा वरिष्ठ अधिवक्ता देवेश प्रताप सिंह, अशोक मिश्र, अजय उपाध्याय, जैनेंद्र नाथ उपाध्याय , तहसील बार एसोसिएशन के अध्यक्ष दुर्ग विजय सिंह, पप्पू सिंह, बृजेंद्र उपाध्याय, भानु प्रताप सिंह , बृजेंद्र उपाध्याय, उपजा अध्यक्ष बच्चा मिश्र, ग्रापए रानीगंज अध्यक्ष धर्मेंद्र मिश्र, संरक्षक राजेंद्र तिवारी, सचिन उपाध्याय सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

कार्यक्रम का संचालन पूर्व अध्यक्ष डॉ जीवन प्रकाश दुबे ने किया।नवनिर्वाचित अध्यक्ष रवींद्र धर द्विवेदी ने समापन अवसर पर सभी के प्रति आभार जताया।जबकि रानीगंज इकाई के संरक्षक मंडल में अरविंद सिंह,अजय कुमार ओझा,बलराम पांडेय को मनोनीत किया गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे