Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: रोडवेज बस के चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत, एक गंभीर


रमेश कुमार मिश्रा 

गोंडा : रोडवेज बस के ठोकर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार को गोंडा उतरौला मार्ग पर देहात कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत सालपुर चौकी क्षेत्र में स्थित साधू शरण इंटर कालेज के पास तेज रफ़्तार रोडवेज बस ने एक मोटर साइकिल को जोरदार टक्कर मार दी। इस दौरान मोटर साइकिल पर दो लोग सवार थे। जिनमे से एक की मौके पर मौत हो गयी है। हालांकि पुलिस ने बाइक सवार के अस्पताल में मौत होने की पुष्टि की है। बताया जाता है कि बाइक पर सवार युवक इटियाथोक थाना क्षेत्र अंतर्गत सेखुई गाँव का रहने भरत लाल सोनकर पुत्र हजारी लाल और परसिया महादेवा गांव के रहने वाले शिवम पुत्र काली चरन है, जो दोनों रिश्ते में साले बहनोई बताए जा रहे हैं, बताया जाता है कि दोनो अपनी रिश्तेदारी से वापस आ रहे थे। सालपुर में साधू शरण इंटर कालेज के पास रोडवेज बस की चपेट में आने से भरत लाल उम्र 45 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गयी । वही बाइक सवार शिवम गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे गम्भीर अवस्था में चिकित्सालय भेजा गया। वही दुर्घटना करके भाग रहे रोड वेज बस को देहात कोतवाली पुलिस की सूचना पर धानेपुर पुलिस ने रोक लिया। इसके उपरांत धानेपुर पुलिस ने रोडवेज बस को देहात कोतवाली पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

वही इस बाबत देहात कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने दूरभाष पर बताया कि सालपुर चौकी क्षेत्र में दुर्घटना हुई थी बस को पुलिस ने कब्जे में लिया है। दुर्घटना में घायल बाइक सवार युवक की अस्पताल में मौत हो गई है। 

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे