Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: महज कुछ ही घंटो में पुलिस ने बैंक से लूट कर भागने वाले बदमाश को मुठभेड़ में किया गिरफ्तार, रूपये व बाइक बरामद



कृष्ण मोहन

बैंक से लाखों लूट कर भागने वाले आरोपी को गोंडा पुलिस की संयुक्त टीम ने घटना के महज कुछ घंटों में बदमाश से मुठभेड़ कर गिरफ्तार कर लिया है। बदमाश के पैर में गोली लगी है। उसे जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। वही पुलिस ने बदमाश के कब्जे से लूट के पूरे रुपए और बिना नंबर की बाइक, तमंचा भी बरामद किया है।

बता दे उत्तर प्रदेश के गोंडा जनपद में शुक्रवार दोपहर Prathama UP Gramin Bank में एक बदमाश बाइक से सवार होकर हेलमेट लगाए हुए पहुंचा। जिसके बाद बैंक में घूमता रहा। जब बदमाश ने बैंक में एकांत महसूस किया, तब वह प्रथमा यूपी ग्रामीण बैंक के कैशियर श्वेता गौड़ के पास जा पहुंचा। जहां महिला बैंक कैशियर ने बदमाश से अपना हेलमेट हटाने के लिए कहा, लेकिन बदमाश ने हेलमेट हटाने के बजाय बैंक कैशियर को दबोचते हुए गले पर हंसिया रख दिया। जिसके बाद बैंक कैशियर को धमका कर लाखों रुपए लेकर बैंक से चंपत हो गया।

दिन दहाड़े बैंक से हुई लूट से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही डीआईजी देवीपाटन मंडल अमरेंद्र प्रसाद सिंह और पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने मौके पर पहुंचकर जायजा लिया। बदमाश की करतूत बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। एसपी ने तत्काल मामले के खुलासा के पांच टीमें गठित कर दी। जिसके बाद पुलिस टीम ने पूरे जिले में नाकाबंदी कर दी। जिससे बदमाश का बच कर भाग निकलना मुश्किल हो गया। जिसके बाद बदमाश ने फोरबिसगंज के पास सीडब्लूसी दफ्तर के सामने नगदी सहित बाइक को छोड़ कर रफू चक्कर हो गया। जिससे पुलिस ने लूट के घटना के कुछ ही घंटो में लूट का रकम बरामद कर लिया।वारदात में शामिल बाइक व लूट के रुपए बरामद होने के बाद पुलिस बदमाश के खोज में थी। इसी दौरान रात के नौ बजे नगर कोतवाली पुलिस व एसओजी टीम की बदमाश से गोंडा लखनऊ हाईवे पर स्थित हारीपुर कुर्मियनपुरवा गांव के पास मुठभेड़ हो गई। जहां पुलिस टीम ने बदमाश को घेर लिया। पुलिस टीम से बचने के लिए बदमाश ने पुलिस पर दो राउंड फायरिंग किया। जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई जो आरोपी के पैर में लगी। जिससे वह धराशाई हो गया। बदमाश को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया, जहां स्थित सामान्य बताई जा रही है। आरोपी की पहचान जनपद के नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत फोरबिसगंज पंतनगर के रहने वाले राकेश गुप्ता के रूप में की गई है। इस कार्यवाही में एसओजी प्रभारी सर्वजीत गुप्ता और नगर कोतवाली टीम सहित पुलिस के जवान शामिल थे। पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने कार्यवाही करने वाली टीम को पच्चीस हजार रुपए नगद पुरस्कार देने की घोषणा की है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे