Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बच्चे को लेकर विवाहिता प्रेमी संग फरार, पति ने बच्चे के हत्या की जताई आशंका



अर्पित सिंह 

पति कमाने के लिए प्रदेश रहता था, पत्नी का ससुराल में मायके के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। पति के फिर प्रदेश जाने के एक सप्ताह बाद पत्नी बच्चे को लेकर मायके चली गई। जहां से वह प्रेमी के साथ फरार हो गई। मामले में पीड़ित पति ने पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाकर पत्नी के साथ गए बच्चे के हत्या हो जाने की आशंका जताई है।

मामला उत्तर प्रदेश के गोंडा जनपद अंतर्गत देहात कोतवाली क्षेत्र से जुड़ा हुआ है। क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव का रहने वाला युवक रोजी-रोटी की जुगत में अमृतसर चला गया। इसके बाद उसकी पत्नी अपने बच्चे को लेकर मायके चली गई। जहां से बच्चे सहित गायब हो गई। पत्नी के गायब होने की सूचना मिलने पर अमृतसर से वापस आया। तमाम खोजबीन करने व रिश्तेदारों के यहां पता करने पर भी उसका कोई सुराग नहीं लगा। इसी दौरान पति को पता चला कि साले के गांव का रहने वाला युवक उसके पत्नी और बच्चे को लेकर फरार हो गया है। इसके बाद पीड़ित पति ने देहात कोतवाली पुलिस से मामले में मुकदमा दर्ज करने की गुहार लगाई। आरोप है कि थाना प्रभारी ने महज गुमशुदगी दर्ज करने की बात कही, जिससे पीड़ित पति ने गुमसुदगी दर्ज करवाने से मना कर दिया। तब पीड़ित पति में पुलिस अधीक्षक गोंडा से न्याय की गुहार लगाई। पुलिस अधीक्षक ने मामले को गंभीरता से लेते हुए देहात कोतवाली पुलिस को मुकदमा दर्ज करने का आदेश जारी कर दिया।

पुलिस में दिए गए शिकायती पत्र में पीड़ित पति ने  कहा है कि वह रोजी रोटी कमाने के लिए अमृतसर चला गया। जाने के एक सप्ताह के बाद उसकी पत्नी  लड़का को साथ लेकर भाई के घर चली गयी। कुछ दिन बाद पता चला कि उसी के गाव के ही राजेन्द्र प्रसाद पुत्र उदयराज भगा ले गया। काफी खोजबीन की गई, लेकिन कोई सुराग नहीं मिल रहा है। पीड़ित पति ने आशंका जताते हुए कहा है कि औरत के चक्कर में लड़के की हत्या होने की सम्भावना है।

पीड़ित पति के शिकायती पत्र पर देहात कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अलग-अलग गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे