Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: ट्रैक्टर ट्राली से टक्कर के बाद कार में लगी आग, दो की मौत, एक गंभीर



गोंडा: बीती रात सड़क हादसे के बाद एक कार में आग लग गई जिससे दो युवक की झुलस कर दर्दनाक मौत हो गई। वहीं एक युवक गंभीर रूप से झुलस कर घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गुरुवार रात उत्तर प्रदेश के गोंडा जनपद अंतर्गत गोंडा लखनऊ मार्ग पर गोंडा नगर कोतवाली क्षेत्र के हारीपुर गांव के पास गन्ना लदी ट्रैक्टर ट्राली और कार के बीच जोर दार टक्कर हो गई। भीषण टक्कर से कार में आग लग गई। जिससे कार में सवार दो युवकों की मौत हो गई। जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना इतनी तेज थी कि आसपास में हड़कंप मच गया। दुर्घटना होते ही आसपास के लोग मौके के तरफ दौड़ पड़े। इसके बाद मामले से स्थानीय पुलिस को अवगत कराया गया। वही सूचना मिलते ही पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य करने का प्रयास किया। कार में आग लगी होने के कारण कड़ी मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड के सहयोग से आग पर काबू पाया गया।

पुलिस के मुताबिक गुरुवार देर रात जनपद के कटरा बाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत कन्हई पुरवा के मजरे पूरे संगम गांव के रहने वाले 30 वर्षीय सूरज पाठक पुत्र दीना नाथ, गांव के ही रहने वाले 28 वर्षीय बिंदेश यादव पुत्र केशव राम और परसपुर थाना क्षेत्र के मिझोरा गांव के रहने वाले 22 वर्षीय अनुपम पाठक पुत्र माता प्रसाद उर्फ बंबू पाठक कार में सवार होकर गोंडा के तरफ जा रहे थे। कार सवार गोंडा नगर कोतवाली क्षेत्र के हारीपुर गांव के पास पहुंचे थे, इसी दौरान करनैलगंज से गन्ना लाद कर आ रही ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर कार में घुस गई। इस दुर्घटना में बिंदेश और अनुपम की दर्दनाक मौत हो गई। वही कार में सवार सूरज गंभीर रूप से घायल हो गया । घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कड़ी मशक्कत के बाद नगर कोतवाली पुलिस ने दोनों शवों को कार से बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वही ट्रैक्टर चालक दुर्घटना होते ही मौके से फरार हो गया है। पुलिस आरोपी ट्रैक्टर चालक के तलाश में जुटी हुई है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे