Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

तिलक समारोह से लौटने के दौरान भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत



उत्तर प्रदेश के बलिया में हादसे की भयानक खबर सामने आई है। हल्दी क्षेत्र के सुघर छपरा मोड़ पर एक बेकाबू पिकअप ने दो कमांडर जीपों को टक्कर मार दी, जिससे 6 लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में दर्जनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस की कार्रवाई

हादसे की जानकारी होते ही सोमवार देर रात पुलिस अधीक्षक देव राज वर्मा मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। गंभीर रूप से घायल को जिला अस्पताल से BHU रेफर किया गया है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट किया गया है।

हादसे में मृतक और घायल

इस हादसे में अमित गुप्ता (40), रणजीत शर्मा (38), यश गुप्ता (9), राज गुप्ता (11), राजेंद्र गुप्ता (50), एक जीप चालक की मौत हो गई। जबकि हजारी साहू (70), रमाशंकर (65), बब्बन प्रसाद (40), सत्येंद्र गुप्ता (40), पंकज कुमार (35), सोनू गुप्ता (32), छितेश्वर गुप्ता (30) और अन्य लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए हैं।

वापसी में हुआ हादसा

बलिया के रहने वाले अनवत गुप्ता की लड़की के तिलक के लिए घटना के दिन लोग वापस लौट रहे थे। इस दर्दनाक हादसे में घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया है और चार घायलों को बेहतर इलाज के लिए वाराणसी के अस्पताल में भेज दिया गया है। शेष घायलों का इलाज बलिया जिले के विभिन्न अस्पतालों में जारी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे