Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: भीषण सड़क हादसा, ट्रक और बोलेरो की आमने सामने टक्कर में पांच घायल, मौत



गोंडा:ट्रक के ठोकर से बोलेरो सवार पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, हादसे मे घालय पांचों लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल गोंडा भिजवाया गया, जहां एक घायल की इलाज के दौरान मौत हो गई।

गुरुवार के तड़के उत्तर प्रदेश के गोंडा जनपद अंतर्गत कौड़िया थाना क्षेत्र के आर्य नगर के पास एक भीषण सड़क हादसे में पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए डायल 108 एंबुलेंस के जरिए घायलों को इलाज करने के लिए जिला अस्पताल भिजवाया जहां इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई।

बताया जाता है कि पड़ोसी जनपद श्रावस्ती के भिनगा  क्षेत्र से एक बोलेरो में सवार होकर श्रद्धालु दर्शन करने के लिए अयोध्या धाम जा रहे थे। इसी दौरान कौड़िया थाना अंतर्गत आर्य नगर कस्बे के पेट्रोल पंप के पास गोंडा बहराइच मार्ग पर सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक में बोलेरो में ठोकर मार दिया। जिससे बोलेरो में सवार पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। तेज रफ्तार ट्रक की ठोकर इतनी तेज थी कि बोलेरो के सामने के हिस्से के परखच्चे उड़ गए। स्थानीय लोगों के सूचना पर कौड़िया पुलिस ने मय फोर्स मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को डायल 108 एंबुलेंस के जरिए इलाज के लिए जिला अस्पताल गोंडा भिजवाया। जहां एक घायल की इलाज के दौरान मौत हो गई। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक श्रावस्ती जनपद के इकौना थाना अंतर्गत बंदरहवा गांव के रहने वाले 38 वर्षीय सुनील के रूप में पहचान हुई है। वहीं घायलों में उदईपुर के रहने वाले शिवम मिश्रा पुत्र रामकिशन, इकौना के बंदरहवा गांव के रहने वाले बजरंगी पुत्र लल्लन , सौरभ और प्रतिक्ष बताए जा रहे है। मामले में पुलिस ने हादसे के शिकार हुए लोगों के परिजनों को सूचना दे दी है।

वही घटना के बाबत कौडिया थाना अध्यक्ष ने दूरभाष पर बताया कि सूचना मिलते ही घायलों को डायल 108 के जरिए इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया है, जिसमें एक युवक के मौत की सूचना मिल रही है। वहीं मौके से ट्रक और बोलेरो को कब्जे में ले लिया गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे