Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर: छत के हुक के सहारे युवक ने फांसी लगा कर की आत्महत्या



पं बीके तिवारी 

गोंडा:छत के हुंक के सहारे युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय रवाना कर दिया। 

मामला उत्तर प्रदेश के गोंडा जनपद अंतर्गत मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के जिगना चौकी से जुड़ा हुआ है। चौकी क्षेत्र के नकछेद पुरवा गांव के युवक में घर के अंदर छत में लगे हक के सहारे फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर लिया। घटना की सूचना पर फॉरेंसिक टीम ने भी अपने स्तर से जांच पड़ताल किया है। वही युवक की आत्महत्या से परिजनों में कोहराम मच गया।

मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के जिगना के मजरे नकछेद पुरवा गांव के रहने वाले राहुल उर्फ जयराम पुत्र शिव कुमार उम्र करीब 25 वर्ष ने अज्ञात कारणों से घर के अंदर लगे छत के हुक से साड़ी का फंदा डालकर आत्महत्या कर लिया। घटना को लेकर परिजनों ने आनन फानन में पुलिस को सूचना दी, तो मनकापुर पुलिस ने घटना से संबंधित साक्ष्यों को जुटाने के लिए फोरेंसिक टीम को सूचित किया।  फॉरेंसिक टीम के साथ पहुंची मनकापुर पुलिस ने घटना के बावत विस्तृत जानकारी प्राप्त करके शव का पंचायत नामा करवा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा है।इस संबंध में जब प्रभारी निरीक्षक मनकापुर राजकुमार सरोज से बात की गई तो उन्होंने बताया कि फोरेंसिक टीम के साथ जांच पड़ताल की गई है।घटना सुसाइड की है, तथा परिजनों ने लिखकर बताया कि मृतक काफी शराब पीता था। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।अन्य जांच पड़ताल व लिखा पढ़ी की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे