Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बीवी बच्चों को छोड़कर हुआ फरार युवक, 5 साल बाद मुंबई के लड़की से रचाई शादी



अशफाक आलम 

गौरा चौकी गोंडा:मुंबई की लड़की से गोण्डा के लडके को पहले प्यार हुआ फिर दोनों ने वही शादी रचाई । 5 साल तक दोनों पति-पत्नी बनकर रहे दोनों के दो बच्चे भी हैं । 5 साल बाद  पत्नी को छोड़ पति  फरार हो गया है । पत्नी मुंबई से आकर किसी तरह गांव खोजते हुए पति के घर पहुंची । पति के घर पर ससुराल वालों ने पत्नी को गाली गलौज देकर घर से भगा दिया ।

पांच साल पहले मुंबई की लड़की से गोंडा के लड़के ने किया प्यार फिर रचाई शादी अब दो बच्चे व पत्नी को मुंबई में छोड़कर पति  फरार हो गया ।  महिला अपने दो बच्चों के साथ मुंबई से अपने मायके के परिजनों के साथ पति को खोजते हुए  पति के घर पहुंची । पीड़िता पत्नी के मुताविक सास ससुर ने धमकी देकर घर से भगा दिया । गौरा पुलिस चौकी में पति व सास ससुर के खिलाफ पीड़िता ने तहरीर दी है ।

मुंबई के वडाला संगम चौकी की रहने वाली ज्योति कृष्णा यादव ने पुलिस को दिए गए तहरीर में बताया है कि मुझे बहला फुसलाकर पांच वर्ष पहले  कृष्णा यादव पुत्र रामचन्द्र निवासी इस्लामपुर थाना खोड़ारे ने अपने प्रेम जाल में फंसा कर शादी किया था।अब मुंबई में पत्नी व दो बच्चों अरुण यादव (4) अंकुश यादव (2) को चार महीना पहले अकेले छोड़ कर पति अपने गांव चला आया। विवाहिता ने तहरीर के माध्यम से आरोप लगाया है कि उसका पति अब उसे छोड़ रहा है व धमकी दे रहा है। पत्नी मुंबई से अपने भाई व माता के साथ पति कृष्णा यादव के घर पहुंची तो ससुर सास ननद सभी लोग मिलकर गाली गलौज देते हुए घर में नहीं घुसने दिया तथा धमकी देते हुए कहा  कि अगर  घर पर आ गई तो जान से मार दूंगा ससुर ने 5 लाख रुपया नगद व मुंबई में एक मकान की डिमांड करते हैं। इस बावत जब गौरा पुलिस चौकी इंचार्ज दिनेश कुमार राय से पूछा गया तो, उन्होंने बताया कि पीड़िता के द्वारा तहरीर मिली है पीड़िता के तकरीर के आधार पर  मामले की जांच करके आगे की कार्यवाही की जाएगी ।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे