Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

कोतवाल के कुर्सी पर बैठकर विधायक ने सुनाया तुगलगी फरमान, सीओ कोतवाल को फटकार लगाकर चेयरमैन के प्रवेश पर लगाया प्रतिबंध, वीडियो वायरल


                                    वायरल वीडियो 


फराज अंसारी 

बहराइच:विधायक ने कोतवाल के कुर्सी पर बैठकर सीओ और कोतवाल को जमकर फटकार लगाते हुए चेयरमैन का कोतवाली में प्रवेश पर पाबंदी लगा दिया। विधायक कोतवाल के कुर्सी पर बैठकर जमकर फटकार लगाते नजर आए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

मामला उत्तर प्रदेश के बहराइच जनपद अंतर्गत नानपारा कोतवाली से जुड़ा हुआ है।योगी राज में नानपारा विधायक ने तुगलगी फरमान जारी कर दिया है।विधायक ने नानपारा नगर पालिका अध्यक्ष अब्दुल वाहिद के कोतवाली आने पर  पाबंदी लगाते हुए कोतवाल की कुर्सी पर बैठ कर फरमान जारी कर दिया है। कोतवाली में बैठकर विधायक के फरमान जारी करने का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो दो दिन पहले का बताया जा रहा है। जिसमे अपना दल के विधायक राम निवास वर्मा सीओ और कोतवाल को फटकार लगाते नजर आ रहे है। 

वायरल वीडियो

39 सेकंड के वायरल वीडियो में विधायक जी कोतवाल की कुर्सी पर बैठे हुए होते हैं, सामने लगे मेज पर हाथ पटक कर कहते हैं कि हम नही जानते है यह सब, बताईए सीओ साहब मैं कभी थाने को आया हूं? तो चेयरमैन यहां क्या करने आता है? सीओ के बगल बैठे कोतवाल विधायक को जवाब देते हुए कहते है कि एक महीना बीस दिन हो गया हमे सर..! और एक दिन भी अगर आया हो तो मैं नाम बदल दूंगा अपना, कोई कह दे..! एक दिन पीस कमेटी की मीटिंग हुई, तब तक विधायक कोतवाल की बात को काटते हुए बीच में बोल पड़ते है कि आप सब लोग बताइएगा हमको, अगर चेयरमैन का शक्ल भी दिखाई पड़ता है थाने के अंदर…बताइएगा हमको। उनकी चेयरमैनी हम घुसेड़ देंगे उनको… बादशाह हो गया है नानपारा का।

वीडियो वायरल होने के बाद बोले विधायक



आक्रोश में बोल गए विधायक

फिरहाल वीडियो वायरल होने के 2 दिन बाद अपना दल एस के विधायक रामनिवास वर्मा का उन्ही के बिगड़े बोल पर चुप्पी टूट गई। मंगलवार को जिलाधिकारी से मिलने पहुंचे विधायक रामनिवास वर्मा मीडिया से रूबरू हुए जहां उन्होंने वायरल वीडियो के बाबत स्वीकार किया कि कोतवाली में आक्रोश में थे। लेकिन उन्होंने किसी पुराने मामले का जिक्र करते हुए कहा कि मुझे इसीलिए आक्रोश आ गया था। जिस पर विधायक ने खेद तो प्रकट किया लेकिन स्पष्ट रूप से यह नहीं कह पाए कि मुझसे गलती हो गई है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे