Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

तरबगंज: बेवा की जमीन हड़पने दबंगो ने रची साजिश, अधिकारियों को किया गुमराह, वजह जानकर हो जायेगे हैरान



 रमेश कुमार मिश्र..

तरबगंज गोण्डा।तरबगंज थानाक्षेत्र के ग्राम पंचायत नरायनपुर में एक बेवा की जमीन हड़पने के लिए दबंगो ने साजिश रच डाली, और फर्जी सहमति पत्र बनवाकर अधिकारियों को गुमराह कर दिया, जिसमें आदेश पारित हो गया। पीड़िता को जानकारी होने पर एसडीएम तरबगंज से न्याय की गुहार की है।

बताते चले की तरबगंज थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत नरायनपुर की रहने वाली बेवा सिरताजी पत्नी स्व रामरंग ने एसडीएम तरबगंज को दिये शपथ पत्र में कहा है कि बिपक्षीगण ने जो मुकदमा हदबरारी का दायर किया है, उसमे आपत्ति हमारे द्वारा लगाई गई है कि पूरी जाँच करने के बाद कोई आदेश पारित करे। फिर भी बिपक्षीगण व आर आई की मिलीभगत से नक्सा बढ़वा लिया गया है। यही नही हमारे तरफ से फर्जी सहमति पत्र हदबरारी के मुकदमे में लगवा कर आदेश पारित करवा लिया है। जो सरासर गलत है। जबकि ना कोई हमने सहमति पत्र दिया है, न ही हमसे कोई सम्पर्क किया गया है। कूटरचित तरीके से सारा कार्य किया गया है, जो फर्जी है । केवल जमीन हड़पने की साजिश रची गई है।

मीडिया से बात करते करते फफक कर पीड़िता ने बताया की साहब हमारे कोई नही है, गाँव के लोग हमेशा परेशान करते रहते है, और जमीन हड़पने की साजिश रच रहे है जिसमें ग्राम प्रधान भी पूरा सहयोग कर रहे है। हमारी मदद करने वाला कोई नही है।

इस प्रकरण पर उप जिलाधिकारी तरबगंज भरत भार्गव ने बताया की शिकायत मिली है जाँच करवाई जारही है जाँच के बाद कार्यवाही की जायेगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे