Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

सनकी प्रेमी ने फूफा के लड़की से शादी करने की जिद करते हुए दी जानमाल की धमकी, मुकदमा दर्ज



डेस्क:भाई बहन के रिश्ते को दरकिनार कर एक ममेरे भाई को अपने बुआ के लड़की से एकतरफा प्यार हो गया। जिसके बाद सनकी प्रेमी बुआ के घर चढ़ कर शादी करने के लिए धमकाने लगा। बात रिश्तों में थी, इस लिए लड़की के परिवार ने समझाने का प्रयास किया। पंचायत बुलाई गई, लेकिन सिरफिरे आशिक के सिर से बुआ के लड़की से एकतरफा प्यार का भूत नहीं उतरा। जिसके बाद पीड़ित पिता ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

 क्राइम जंक्शन से बात करते हुए पीड़ित पिता ने दूरभाष पर बताया कि आरोपी गांव निवासी है, और रिश्ते में हम उसके फूफा लगते है। उसकी बुआ हमारे पट्टीदारी में ब्याही है। इस तरह से हम उनके मान (पूज्य) हुए ऐसे में हमारे लड़की का विवाह उधर नही हो सकता है। आरोपी खतरनाक आदमी है, शराब पीने के बाद घर आकर गाली गलौज देते हुए जानमाल की धमकी देता है। पीड़ित पिता ने बताया कि आरोपी जबरदस्ती लड़की से विवाह करना चाहता है, जबकि लड़की इस रिश्ते से नाराज होती है। पीड़ित पिता ने बताया कि उसे समझाने बुझाने के लिए गांव के संभ्रांत लोगों व प्रधान ने पूरा प्रयास किया, लेकिन वह लगातार बदतमीजी पर उतारू है।

मामला उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जनपद अंतर्गत देहात

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव से जुड़ा हुआ है। पीड़ित पिता ने देहात कोतवाली पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में कहा है कि गांव का रहने वाला महेश जबरन लड़की से शादी करना चाहता है, जब कि लड़की इसका विरोध करती है। पीड़ित पिता ने यह भी कहा है कि गावं के पंचगण व ग्राम प्रधान ने विपक्षी को काफी समझाया, विपक्षी किसी की बात नही माना। आये दिन दरवाजे पर आकर गन्दी गन्दी गाली गुप्ता देता है। पीड़ित पिता ने आरोप लगाते हुए कहा है कि विपक्षी घर आकर शादी करने के लिए मारने पीटने की धमकी देते हुए जान से मारने की धमकी देता है। 

 पीड़ित पिता के शिकायती पत्र के आधार पर देहात कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ जान से मारने की धमकी और गाली गलौज के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे