Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा:मृतक जगदेव शर्मा के घर पहुँचा समाजवादी पार्टी का प्रतिनिधिमंडल, हर सम्भव मदद का दिया भरोसा, पुलिस व डॉक्टर पर उठाई उंगलियां



 रमेश कुमार मिश्र

तरबगंज गोण्डा। उमरीबेगमगंज थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत अमदही निवासी मृतक जगदेव शर्मा के घर पर समाजवादी पार्टी के प्रतिनिधिमंडल नें पहुंचकर उनके परिवार वालों को आर्थिक सहायता देते हुए हर सम्भव मदद का भरोसा दिया है। कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गई है। जगदेव के मामले में पुलिस व पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर के खिलाफ निष्पक्ष जाँच होनी चाहिए ।



 उमरी बेगमगंज थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत अमदही गांव के रहने वाले मृृतक जगदेव शर्मा के घर पर सोमवार को समाजवादी पार्टी का प्रतिनिधिमंडल पहुँचा। समाजवादी पार्टी प्रतिनिधि मंडल ने मृतक के परिवार को आर्थिक सहायता देते हुए हर सम्भव मदद देने का आश्वासन दिया है।प्रतिनिधि मंडल ने मृतक के पिता से हत्या के बारे में जानकारी प्राप्त की।

बता दें कि बीते नवंबर माह के 24 तारीख को तरबगंज थाना क्षेत्र के चिवरहा गाँव में चल रहे राम विवाह मेले में युवक जगदेव शर्मा मेला देखने गया था। जहाँ कुछ दबंगो से कहासुनी हो गई थी, जिसके बाद दबंगो ने चाकुओं से जगदेव के ऊपर हमला कर दिया, जो गम्भीर रूप से घायल हो गया था। जिस पर तरबगंज पुलिस ने सामान्य धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर इतिश्री कर ली थी, जबकि अस्पताल ले जाते समय रास्ते में युवक की मौत हो गई थी। ग्रामीणो के प्रदर्शन के बाद हत्या का मुकदमा पंजीकृत किया गया था।

सोमवार को सपा प्रतिनिधि मंडल ने मृतक के घर पर पहुंचकर हर संभव मदद का भरोसा देते हुए कहा कि पुलिस व डॉक्टर की भूमिका संदिग्ध है। इसकी निष्पक्ष जाँच होनी चाहिए। जिससे आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही हो सके। वही कानून व्यवस्था के मुद्दे पर कहा कि प्रदेश में कानून नाम की चीज ही नही रह गई है, हर आदमी परेशान है, उसकी बात कोई भी सुनने को तैयार नही है।

सपा प्रतिनिधिमंडल में पूर्व मंत्री योगेश प्रताप सिंह,गोण्डा विधानसभा प्रत्याशी रहे सूरज सिंह, पूर्व विधायक बैजनाथ दूबे, तरबगंज विधानसभा प्रत्याशी रहे रामभजन चौबे,सहित महिला मोर्चा की तरफ से प्रदेश महासचिव सविता श्रीवास्तव के साथ समाजवादी पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे