Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा:नाबालिक किशोरी की फांसी लगाकर आत्महत्या के मामले में पांच गिरफ्तार



डॉ ओपी भारती 

गोंडा:युवकों के प्रेम जाल व बहकावे में आकर नाबालिक किशोरी ने आत्महत्या कर ली थी, मामले में किशोरी के बाबा ने सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था। तब से फरार चल रहे पांच आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

 मामला उत्तर प्रदेश के गोंडा जनपद अंतर्गत वजीरगंज थाना क्षेत्र के एक गांव से जुड़ा है। बताया जाता है कि थाना क्षेत्र की रहने वाली एक किशोरी युवक के प्रेम जाल का शिकार हो गई।जिसके बाद किशोरी की बात चीत मोबाइल के जरिए होने लगी। जिसकी भनक परिवार वालों को लग गई। परिवार वालों ने पहले तो किशोरी को डांट फटकार लगाई, लेकिन उसके स्वभाव में बदलाव नहीं आया। जिसके बाद परिजनों ने किशोरी की मोबाइल पर पाबंदी लगा दी। लेकिन युवकों के प्रेम जाल में बहकी किशोरी को परिवार द्वारा लगाई गई पाबंदी रास नहीं आई। उसने नाराज होकर शुक्रवार के सुबह लगभग नौ बजे घर के बरामदे के छत से लगे लोहे के चुल्ले से दुपट्टे के सहारे फांसी लगा ली। मामले में मृतका के बाबा ने वजीरगंज पुलिस को सूचना दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव उतरवा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय रवाना कर दिया था। मामले में उप निरीक्षक बृजेश कुमार, उप निरीक्षक बीरबल, हेड कांस्टेबल सुरेंद्रनाथ, हेड कांस्टेबल रावत यादव, हेड कांस्टेबल पंकज सिंह, कांस्टेबल हरी लाल यादव, कांस्टेबल इंद्र कुमार झा, कांस्टेबल गौरव बरनवाल, कांस्टेबल सखी चंद और कांस्टेबल नागेंद्र यादव ने वजीरगंज थाना अंतर्गत बहादुरा के मजरे दर्जी पुरवा गांव के रहने वाले आरोपी बनाए गए बरसाती निषाद पुत्र भगवान दास निषाद, मोहन निषाद पुत्र रंगे निषाद, गंगा राम निषाद पुत्र राम दीन निषाद और विकास निषाद पुत्र राम दीन निषाद के बहकावे में आकर किशोरी के आत्महत्या के मामले, गाली गलौज और जान माल की धमकी के आरोप में गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय रवाना किया है।

वहीं घटना के बाबत थाना अध्यक्ष अभय सिंह ने दूरभाष पर बताया कि किशोरी के आत्महत्या के प्रकरण में पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे