Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा:फार्मासिस्ट ने सहपाठी फार्मासिस्ट के साथ किया बड़ा कारनामा, कहा कि ज्यादा उछल कूद करोगे तो जान से मरवा दूंगा



गोंडा:मेडिकल कॉलेज के सहपाठी मित्र ने मित्र को सरकारी नौकरी का झांसा देकर लाखों रुपए ले लिया। मित्र मित्र को नौकरी तो नहीं दिला सका, लेकिन रुपया वापस करने के नाम पर गाली गलौज और धमकी दे दिया। मामले में पीड़ित में पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक ने मुकदमा दर्ज करने का निर्देश जारी कर दिया।

मामला उत्तर प्रदेश के गोंडा जनपद के इटियाथोक थाना अंतर्गत मोहनपुर असधा गांव के मजरे कुम्हारन पुरवा से जुड़ा हुआ है। गांव निवासी युवक लखनऊ के एक मेडिकल इन्स्टीट्यूट में फार्मासिस्ट का कोर्स करता था। साथ में पढ़ रहे मित्र ने स्वास्थ्य विभाग में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी कर ली।

पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में मनोज कुमार प्रजापति पुत्र रामराज प्रजापति ने कहां है कि बाराबंकी जनपद के थाना हैदरगढ़ अंतर्गत गोतौना गांव के रहने वाले सौरभ मिश्रा पुत्र बद्री विशाल मिश्रा पूर्व में एक साथ लखनऊ में हिन्द इन्स्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस में एक साथ फार्मासिस्ट का कोर्स करते थे। दोनो अच्छे मित्र थे, एक-दूसरे पर काफी विश्वास करते थे। आरोप है कि विपक्षी ने स्वास्थ्य विभाग में नौकरी दिलाने के नाम पर झांसा देकर पच्चास हजार रूपये नगद तथा एक लाख बीस हजार रूपये जरिये ऑन लाइन ट्रान्सफर ले लिया है। अब अस्सी हजार रूपये और मांग रहे है, जबकि पहले सिर्फ डेढ़ लाख रूपये ही कहा था।शिकायती पत्र में पीड़ित ने यह भी कहा है कि  शंका होने पर नौकरी न करने और अपना रूपया वापस लेने की बात विपक्षी से कहा, तो विपक्षी गाली गलौज व धमकी देने लगा। आरोप है कि विपक्षी ने कहा है कि कोई रुपया वापस नहीं होगा और न नौकरी ही मिलेगी, तुम्हें जो करना हो कर लो, मेरा कुछ बिगाड़ नहीं पाओगे। ज्यादा उछल कूद करोगे तो जान से मरवा दूंगा।

पीड़ित के शिकायती पत्र पर इटियाथोक पुलिस ने आरोपी मित्र के खिलाफ धोखाधड़ी, जान से मारने की धमकी, गाली गलौज और अमानत में खयानत के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है।



Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे