Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नवाबगंज:महिला ने देवर के खिलाफ एसपी से की शिकायत, जानिए क्या है पूरा मामला

 


मकान से देवर का जबरन कब्जा हटाने की लगाई गुहार 

पं श्याम त्रिपाठी/बनारसी मौर्या 

गोंडा:थाना नवाबगंज के क्ष्रेत्र के हरिहरपुर गांव की फूलकला पत्नी बजरंगी ने पुलिस अधीक्षक को पत्र देकर अवैध कब्जा मुक्त कराने की मांग की है। एसपी ने पीड़ित महिला को कार्रवाई का आश्वासन दिया है। 

मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के हरिहरपुर गांव की रहने वाली फूलकला ने एसपी गोंडा से न्याय की गु हार लगाई है। पीड़िता ने एसपी को शिकायत पत्र देकर बताया है कि उनके देवर ने उनके मकान पर जबरन कब्जा कर लिया है। पीड़िता के अनुसार देवर राम रंग दूबे आठ वर्ष पहले शहर में रहते थे। गांव आने पर उन्हें हमने अपने मकान में आश्रय दिया था। बाद में उन्होंने अपने हिस्से की जमीन में अपना घर बना लिया। जिन्हें लोहिया आवास के तहत अनुदान भी मिला था। उसके बाद देवर परिवार के साथ अपने नए घर में रहने लगे। लेकिन हमारे घर को खाली नहीं किया।    

पीड़िता ने बताया कि जब उन्होंने देवर से अपना घर खाली करने के लिए कहा तो वे घर खाली करने से मना कर दिया। कारण पूछने जाने पर गलौज करते हुए मारपीट करने लगे। इस दौरान उन्हें चोट भी आयी है। पीड़िता ने नवाबगंज थाना पुलिस पर भी आरोप लगाया है। एसपी से पीड़िता ने बताया कि शिकायत के बावजूद भी क्षेत्रीय पुलिस इस मामले में पक्षपात कर रही है। आरोपी देवर के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाय उनसे की पूछताछ करती है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे