Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर नवाबगंज मार्ग के जंगल में अनियंत्रित होकर पलटा ट्रक



अर्पित सिंह 

गोंडा:मनकापुर नवाबगंज मार्ग पर कोयले से लदा अनियंत्रित ट्रक पुलिया से टकराते हुए गड्ढे में पलट गया। चालक व खलासी ने ट्रक से कूद कर किसी तरह से अपनी जान बचाई। ट्रक को गड्ढे से निकलने के दौरान सड़क पर दूर तक लंबा जाम लग गया।

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार के तड़के मनकापुर नवाबगंज मार्ग स्थित मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के टिकरी जंगल के मध्य रुद्वापुर सम्मय माता के स्थान के पास सामने से आ रहे ट्रक को साइड देने के दौरान कोयले से लगा ट्रक पुलिया से टकराते हुए अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गया। ट्रक अनियंत्रित होते देख चालक व खलासी ने पलटते हुए ट्रक से कूद कर अपनी जान बचाई। ट्रक का चालक के सूचना पर दोपहर बाद वाहन स्वामी ट्रक को गड्ढे से बाहर निकालने के लिए क्रेन लेकर पहुंचे। क्रेन ने ट्रक को गड्ढे से बाहर निकाल कर सड़क पर किया। इस दौरान सड़क के दोनों तरफ दूर तक लंबा जाम लग गया।

पड़ोसी जनपद बलरामपुर के सादुल्लाह नगर के रहने वाले ट्रक चालक रमेश पांडे ने बताया कि बजाज चीनी मिल का कोयला लादने के लिए मनकापुर के रास्ते नवाबगंज के कटरा शिवदयाल गंज जा रहा था। सुबह के चार बजे रुद्वापुर सम्मय मंदिर के पास सामने से आ रहे ट्रक को साइड देते समय ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे बने गड्ढे में पलट गया। ट्रक चालक ने बताया कि किसी तरह से कूद कर उसने स्वयं और खलासी ने अपनी जान बचाई है। 

वही घटना के बाबत प्रभारी निरीक्षक राजकुमार सरोज ने दूरभाष पर बताया कि हमारे पास ट्रक पलटने से संबंधित कोई जानकारी नहीं है।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे