Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा:दबंगों ने धारदार हथियार से किया हमला,मां और दो बेटे घायल



सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर। 

पीड़ित परिवार ने दरोगा मिर्जा वहीद बेग पर रूपये लेने और विपक्षियों से मिलीभगत होने का लगाया गंभीर आरोप। 

 अतीक़ राईन

गोण्डा। कोतवाली क्षेत्र में गुरूवार को जमीनी विवाद के चलते दबंगों द्वारा धारदार हथियार से हमला कर मां और उसके दो बेटों को गंभीर रूप से घायल करने का मामला सामने आया है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया,जहाँ प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टर ने घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल गोंडा रेफर कर दिया।

पीड़ित परिवार ने दरोगा मिर्जा वहीद बेग पर रूपये लेने और विपक्षियों से मिलीभगत होने का गंभीर आरोप लगाया है। 

घटना थाना कोतवाली कर्नलगंज के ग्राम बसेहिया मालिन पुरवा से जुड़ी है। पीड़ित महिला ललिता पत्नी ललित राम ने गुरुवार को कोतवाली में दी गई तहरीर में कहा है कि दिनांक 7 दिसंबर गुरुवार को दिन में समय करीब ग्यारह बजे विपक्षी गण शिवम पुत्र शिवकरन, रमेश, महेश, नान्ह व शिवकरन पुत्रगण राम सूरत व उक्त सभी की पत्नी एक राय होकर प्रार्थिनी के घर पर चढ़ आये और प्रार्थिनी व उसके लड़कों दिलीप, लवकुश को मारने पीटने लगे। प्रार्थिनी के मना करने पर उसके हाथ में चाकू मार दिया। इस हमले में उसके पुत्र दिलीप का सिर फट गया है और प्रार्थिनी व शिवम के हाथ में भी गंभीर चोटें आई हैं। महिला ने घटना के संबंध में स्थानीय कोतवाली में तहरीर देकर प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज करने एवं विपक्षी गण के विरुद्ध सख्त कार्यवाही करने की मांग की है।

पीड़ित परिवार ने दरोगा मिर्जा वहीद बेग पर रूपये लेने और विपक्षियों से मिलीभगत होने का गंभीर आरोप लगाया है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कर्नलगंज पहुंचाया, जहाँ प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टर ने घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल गोंडा रेफर कर दिया।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे