Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

देवर ने भाभी का बनाया अश्लील वीडियो,पति ने पत्नी से कहा घर चलो नही तो यही लगा लूंगा फांसी, मुकदमा दर्ज, पूरा मामला जानकर होगी हैरानी



फराज अंसारी 

डेस्क: ड्रामेबाज पति अपने ससुराल पहुंच कर बीवी से कहा कि साथ में चलो नही तो तुम्हारे घर ही फांसी लगा कर तुम्हारे घर वालों को फंसा दूंगा। पति के बातों से डर कर पत्नी पति संग ससुराल आ गई। जहां मनचले देवर ने भाभी की नहाते हुए वीडियो बना डाला। मामले में पिता ने मुकदमा दर्ज कराया है।

मामला उत्तर प्रदेश के बहराइच जनपद अंतर्गत हरदी थाना क्षेत्र के एक गांव से जुड़ा हुआ है। थाना क्षेत्र के महसी विकासखंड के एक गांव की रहने वाली महिला का दो वर्ष पूर्व थाना अंतर्गत एक गांव के रहने वाले दीपक से विवाह हुआ था।

पत्नी के मायके में फांसी लगा लेने की धमकी

विवाहिता का आरोप है कि ससुराल वालों ने मारपीट कर घर से भगा देते हैं, जैसे ही वह अपने मायके जाती है, ससुराल वाले तुरंत ही पति को उसके मायके भेज देते हैं। विवाहिता ने आरोप लगाते हुए कहा है कि उसका पति तमाम प्रकार से नौटंकी करता है, कहता है कि अगर हमारे साथ नहीं चलोगी तो, तुम्हारे घर पर ही फासी लगा लूंगा, और तुम्हारे घर वालो को फंसा दूंगा। जिससे आहत होकर डर के मारे विवाहिता फिर ससुराल चली जाती है।

देवर करता है अश्लील हरकतें

विवाहित शिकायत पत्र में आरोप लगाते हुए कहा है कि वह अपने मायके से जैसे ही ससुराल पहुंचती है, उसके दूसरे देवर के सह पर एक देवर उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगता है। आप है कि जब वह स्नान करती है तब उसका देवर अश्लील वीडियो बनाता है। यही नहीं घर में अकेली पाकर देवर अपने भाभी से लिपटकर कई बार अश्लील हरकतें भी कर चुका है। जिसका जब वह विरोध करती है तो ससुराल वाले एक राय हो जाते है।

विवाहिता को मारपीट कर फोड़ दिया सिर

विवाहित नहीं यह भी कहा है कि देवर के अश्लील हरकत का विरोध करने के कारण 27 नवंबर की शाम ससुराल वाले एक राय होकर मारने पीटने लगे और सिर फोड़ दिया। इस दौरान विवाहिता का भी मरोड़ दिया।

दहेज के मांग का आरोप

शिकायती पत्र में विवाहिता ने कहा है कि शादी में उसके पिता ने अपने हैसियत के मुताबिक उपहार स्वरूप दान दहेज दिया था। शादी के 6 माह तक सब कुछ ठीक-ठाक रहा। आरोप है कि देवर के सह पर सास और देवर आये दिन मारने पीटने लगे। यहां तक कि कई बार विवाहिता को मरणासन्न की स्थिति मे कर दिया।आरोप है कि देवर व सास 

आये दिन दबाव बनाकर दहेज मे अपाची मोटर साइकिल व 2 लाख रुपये नगद, डबल वेड व सोने की चैन की मांग करते है।

मुकदमा दर्ज 

विवाहिता के शिकायती पत्र पर हरदी पुलिस ने आरोपी पति समेत पांच लोगों के खिलाफ विभिन्न गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे