Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

चीनी मिल का स्ट्रीम पाइप फटने से तैनात कर्मी झुलसा, अस्पताल में भर्ती



फराज अंसारी 

चीनी मिल में स्टीम पाइप फटने से बड़ा हादसा हो गया जिसमें एक कर्मी गंभीर रूप से झुलस गया है। मिलकर्मियों द्वारा घायल हुए कर्मी को आनन फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर कर्मी का इलाज जारी है। घटना की सूचना पर पहुंचे मिल महाप्रबंधक ने मौके का जायजा लिया। मामला उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में स्थित नानपारा सहकारी चीनी मिल का है। बुधवार को मिल में स्ट्रीम पाइप फटने से जूस पंप पर तैनात कर्मचारी झुलस गया। जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना होने के बाद चीनी मिल के महाप्रबंधक ने मौके पर पहुंचकर जायजा लेते हुए मिल कर्मी की स्थित सामान्य बताई है।

बहराइच जनपद के श्रावस्ती सहकारी चीनी मिल नानपारा में चीनी मिल के स्ट्रीम के पाइप के फटने से जूस पंप पर तैनात एक कर्मचारी झुलस गया। जिसे गंभीर हालत में बहराइच जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के उपरांत कर्मी की स्थित अब सामान्य बताई जा रही है। घटना के उपरांत मिल महाप्रबंधक ने मौके पर पहुंचकर घटनाक्रम का जायजा लेते हुए अधिनस्थों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

कौन है घायल कर्मी

बहराइच जनपद के मटेरा थाना अंतर्गत हीरा सिंह पुरवा गांव के रहने वाले तेजपाल सिंह पुत्र द्रुपाल सिंह मिल में बतौर जूस पंप कर्मी तैनात है। मिल में काम लेने के दौरान हुए हादसे में घायल हो गया, मौके पर मौजूद कर्मचारियों के सतर्कता से उसकी जान बच गई। फिरहाल स्ट्रीम पाइप के फटने के कारणों की जानकारी नहीं हो पाई है।


 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे