Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बिना भेदभाव के लाभार्थियों को मिला योजनाओं का लाभ : प्रेम नारायन पांडेय



पं श्याम त्रिपाठी 

गोंडा :भाजपा सरकार की लोक कल्याणकारी नीतियों की वजह से आखिरी पायदान पर खड़े लाभार्थी को बिना भेदभाव के संपूर्ण धनराशि उनके खाते में आ रही हैं । उक्त बात नगर पंचायत तरबगंज में प्रधानमंत्री शहरी आवास योजना के अंतर्गत लाभार्थियों को प्रमाण पत्र वितरण करते हुए भाजपा विधायक प्रेम नारायण पांडेय ने कही।

भाजपा विधायक श्री पांडेय ने नगर पंचायत गठन में रोड़ा बने लोगों पर पंच कश्ते हुए कहा कि कुछ लोग चाहते थे कि नगर पंचायत का गठन ना हो । नगर पंचायत बनेगा तो ग्रामीण क्षेत्र के लोगों का काफी नुकसान होगा। लेकिन ग्रामीण क्षेत्र प्रधानमंत्री आवास के लिए 120000 रुपया तथा शहरी क्षेत्र के लिए ढाई लाख रुपए प्राप्त हो रहे हैं। इससे नगर पंचायत के लाभार्थियों को 2 गुना लाभ मिला है। दर्जनों लोगों को नगर पंचायत में नौकरी तथा बिना गारंटी की सैकड़ो दुकानदारों को बैंकों द्वारा ऋण मिला है । जिससे रोजगार को बढ़ावा मिला।

भाजपा जिला कार्य समिति सदस्य घनश्याम जायसवाल ने कहा कि पूर्ववर्ती सरकार के प्रधानमंत्री स्वर्गीय श्री राजीव गांधी ने माना था कि वह केंद्र से ₹1 भेजते हैं तो गांव को 15 पैसा मिलता है और 85 पैसा भ्रष्टाचार में चला जाता है। लेकिन मोदी सराकार अब लोगो खाते में जो पैसा भेजते हैं वह बिना बिचौलिया के संपूर्ण धनराशि लाभार्थी को मिल रहा है। बिना भ्रष्टाचार कके भारतीय जनता पार्टी की डबल इंजन सरकार गरीब लोगों के जीवन में खुशहाली लाने का काम कर रही है। 

नगर पंचायत अध्यक्ष कमलेश कुमार पांडेय ने मुख्यअतिथि विधायक का साल भेंट कर स्वागत किया । मुख्य अभियंता ने नगर पंचायत अध्यक्ष कमलेश पांडे को अंग वस्त्र भेंट कर स्वागत किया।नगर पंचायत के सभी सभासदो ने मुख्य अतिथि विधायक प्रेम नारायण पांडेय का माल्यार्पण का स्वागत किया।

इस अवसर पर भाजपा विधायक और नगर पंचायत अध्यक्ष तथा सभासद विमलेश श्रीवास्तव, राजू पांडेय, राजू अली, संदीप पांडेय, सुरजीत कुमार पांडे ,वीरेंद्र कुमार सिंह आदि अतिथियों द्वारा दर्जनों लाभार्थियों को आवास प्रमाण पत्र का वितरण किया गया। कैलाश कुमारी,गुड्डा देवी, सलमा, सोना. रीता, मालती, इन्दू, चंदा, राजवंता, तारा देवी,  नीलम, शकीरा वाहिदुन, खलीखुन, सफीना, ताहिरा, रफीफुल, नरसिंह. सत्यनारायन सहित दर्जनों लाभार्थी को प्रमाण पत्र मिला और उनके चेहरे पर प्रधानमंत्री की आवास मिलने की खुशी साफ-साफ झलक रही थी। प्रमाण पत्र वितरण के उपरांत मुख्य अतिथि विधायक में एक लाभार्थी की आवास की भूमि पूजन भी की।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे